पापा सैफ के कदमों पर चले इब्राहिम

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। इस लिस्ट में कई नाम हैं जो जल्द ही पर्दे पर आने वाले है। एक तरफ जहां जान्हवी कपूर फिल्म धड़क से आ चुकी हैं। तो वहीं जल्द ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी फिल्म सिंबा से रणवीर सिंह के साथ डेब्यू कर रही है। अब सारा अली खान के बाद सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान के डेब्यू की खबरें आने लगी है। दरअसल सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम अब बड़े हो गए हैं।

Image result for पापा सैफ के कदमों पर चले इब्राहिम

दोनों डेब्यू के लिए भी तैयार है। एक तरफ जहां सारा सिंबा और केदारनाथ जैसी फिल्मों में दिखेंगी तो वहीं दूसरी ओर इब्राहिम भी फिल्मों में एंट्री के लिए तैयारियां कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सैफ ने कहा कि, मेरे दोनों बच्चे फिल्मों में आना चाहते हैं। सारा तो डेब्यू के लिए तैयार है वहीं इब्राहिम को भी लगता है कि ये आसान है।

लेकिन मैंने उसे बताया है कि, तुम इसे बहुत सीरियसली लो। मैं अपने बच्चों के लिए बहुत खुश हूं और उनकी फिक्र भी है। मैं आशा करता हूं कि वो अपनी लाइफ में खुश रहे और अच्छा करे। क्योंकि एक पिता के तौर पर मुझे भी उसकी चिंता रहती है। उसका जो भी निर्णय होगा मैं उसे हमेशा सपोर्ट करूंगा। वैसे इससे साफ हो जाता है कि सैफ के बेटे इब्राहिम भी जल्द ही फिल्मों में कदम रखेंगे। फिलहाल देखते हैं कि इब्राहिम बहन सारा की तरह कब फिल्मी पारी शुरू करते हैं।