परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा, नहीं है किसी अभिनेता मर्द पर भरोसा

ग्लैमर वर्ल्ड में उगते सितारे को सब सलाम करते हैं, वहीं डूबते का हाथ थामने वाला सरलता से नहीं मिलता है। यहां कई सेलेब्स हैं जो संसार के सामने ऐसे गले मिलते हैं जैसे भरत मिलाप हो रहा हो लेकिन असल में ये एक दूसरे को फूटी आंख भी नहीं भाते।

वहीं कुछ ऐसे संबंध भी हैं जो भले ही मीडिया के सामने अपनी दोस्ती का दिखावा न करते हों लेकिन असल में दोस्ती के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसी दोस्ती इस इंडस्ट्री में कठिन से ही मिलती है। व अब यही बात अब एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी कही है ।

परिणीति चोपड़ा ने एक साक्षात्कार में बोला कि बॉलीवुड में एक सच्चे दोस्त को ढूंढ़ पाना कठिन है व इस बात की उन्हें खुशी है कि एक्टर अर्जुन कपूर के रूप में एक सच्चा दोस्त मिल गए । साक्षात्कार में परिणीति ने अर्जुन संग अपने संबंध के बारे में खुलकर बात की । परिणीति से जब अर्जुन के संग उनके संबंध के बारे में पूछा गया तो उनका बोलना था, “हमारे बीच दोस्ती-नफरत का रिश्ता है । ”

वे आगे कहती हैं, “बॉलीवुड में एक सच्चा दोस्त मिलना मुश्किल है व अर्जुन मेरे एक सच्चे मित्र हैं । ” उनके साथ अपने ऑफ स्क्रीन केमिट्री के बारे में परिणीति ने कहा, “मुझे अपनी तस्वीर लेने के लिए अपना फोन उन्हें देने में कोई हर्ज नहीं है,लेकिन जब बाद में मैं अपनी गैलरी में देखती हूं तो मेरे फोटो की बजाय 50 से ज़्यादा सेल्फी होती हैं व सारी की सारी अर्जुन की ही रहती हैं । जब परिणीति से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की विवाह के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बात को घुमाते हुए बोला कि मुझे नहीं पता कि अर्जुन विवाह कर रहे हैं ।

आपको याद दिलाते चलें कि परिणीति व अर्जुन कपूर ने इशकज़ादे व नमस्ते इंग्लैंड में एक साथ कार्य किया है । साथ में कार्य करते-करते उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई है । इसके अतिरिक्त वे दोनों जल्द ही संदीप व पिंकी फरार में नज़र आनेवाले हैं । इसके अतिरिक्त पर परिणीति अमेरिकन फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक में कार्य करने वाली हैं । जिसमें वे तलाकशुदा महिला की किरदार निभा रही हैं, जो एल्कॉहलिक होती है । ट्रेन में सफर के दौरान उसके साथ आकस्मित कोई एक्सीडेंट हो जाता है व फिर वे उसमें उलझती चली जाती हैं । इसके अतिरिक्त परिणीति जबरिया जोड़ी व सायना नेहवाल के बायोपिक में कार्य कर रही हैं ।