पथरी को तुरंत गल कर बाहर निकाल देगा इस पत्ते का रस

आज हम आप लोगो को पथरी के बारे मे बताने आए है, हम सभी जानते हैं कि जिन लोगो के पथरी होती है, वो लोग दर्द को कैसे सहन करते हैं, वो ही जानते है, आप लोगो को बता दें कि पथरी हमारे शरीर मे तब होती है, जब हम अपने खाने पीने का ध्यान नही रखते, आप लोगो को बता दें कि पथरी निकलवाने के लिए हमे सर्जरी करवानी पड़ती है।

पर बहोत से लोग ऐसे होते हैं जो सर्जरी करनाने से डरते हैं, तो आज हम आप लोगो के लिए एक ऐसा उपाय लेकर आए हैं। जिसकी मदद से आप बिना सर्जरी के पथरी से छुटकारा पा सकते हैं। आप लोगो को बता दें कि जिस चीज के बारे मे हम आपको बताने जा रहे है वो एक फल है, पर आप लोगो को बता दें कि हमे उस फल का इसतेमाल नही करना है।

बल्की हमे तो उस फल की पत्तियों का इसतेमाल करना है, जी हा आप लोगो को बता दें कि हम बात कर रहे हैं, पपीते के पत्तों की आप मे से बहोत से लोगो ने पपीते के पत्ते तो ज़रूर देखे होंगे, आप लोगो को बता दें कि आप पपीते के पत्तों की मदद से अपनी पथरी से छुटकारा पा सकते हैं। आप लोगो को बता दें कि पपीते के पत्तों मे बहोत से ऐसे त्तव होते हैं, जो हमारे शरीर मे जा कर पथरी को काटने मे हमारी मदद करते है।

अब हम आपको बताते हैं कि आपको पपीते के पत्तों का कैसे इसतेमाल करना है, पपीते के 2 से 3 पत्ते लें और अच्छे से साफ कर चार गिलास पानी में उबालकर छान कर ठंडा कर ले और सुबह शाम इसका सेवन करें ऐसा करने से आपको कुछ ही हफ्तों मे फर्क दिखने लगेगा ये हमारा वादा है।