न्यूड लिपस्टिक के साथ हाईलाइटेड चीक्स में दिख रहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय, फैन्स ने कहा सेक्सी

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना हॉट अंदाज दिखाया है।वह बहुत समय बाद इतनी सेक्सी नजर आईं हैं।मौनी स्टाइलिश डीवाज में से एक हैंववह इन दिनों बॉलीवुड में अपना करियर बनाने में जुटी हैं लेकिन उनको आज भी टीवी इंडस्ट्री की नागिन के रूप में ही जाना जाता है।

अब तक उनकी भी हो चुकी हैं व उनके पास कुछ नए प्रोजेक्ट्स भी हैं।वहीं मौनी अपने एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश लुक्स से भी फैंस को दिल जीतती हैंवइस बार उन्होंने एक बार फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाया है।

मौनी फैशन के मुद्दे में अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैंवउनका सोशल मीडिया अकाउंट इसका सबूत है, जो मौनी की स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है।

आपको बता दें कि अब एक बार फिर से मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कीवइस फोटो में आप देख सकते हैं वह बेबी पिंक फ्लोई ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।वहीं स्ट्रेपी ड्रेस पहने मौनी पलके झुकाए नजाकत के साथ पोज दे रही हैंवमेकअप में वह न्यूड लिपस्टिक के साथ हाईलाइटेड चीक्स में दिख रहीं हैं।

आप देख सकते हैं इस दौरान मौनी ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ एक तरफ कर रखा हैवउन्होंने अपने इस लुक को एक्सेसराइज नहीं किया है लेकिन इसके बाद भी वह बोल्ड लग रहीं हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलेंकि मौनी ने अपने करियर कीआरंभहिट सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थीवइस शो के बाद उन्हें नागिन में भी खूब पसंद किया गया।वहीं पिछलेवर्षही मौनी ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया थावइस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं।अब मौनी फिल्म मेड इन चाइन में जल्द ही नजर आने वाली हैं।