नाबालिग लड़की को बेच माता-पिता खुद करवा रहे थे ये काम, लड़की का हाल जान छूट जायेगा पसीना

राजस्थान राज्य के बारां जिले के अंता कस्बे में एक कलयुगी माता-पिता का घिनौना चेहरा सामने आया है। जिन्होंने कुछ पैसों के लिए अपनी ही नाबालिग बेटी का सौदा कर डाला।

इन कलयुगी माता-पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बालिका को 70,000 रुपए में बेचने का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है। यही नहीं बालिका जब खरीददार के चुंगल से भाग कर अपने मां-बाप के पास वापिस घर पहुंची तो उसके साथ उन्होंने बेरहमी से मारपीट की।

थानाधिकारी रूप सिंह ने कहा कि धतुरिया निवासी एक नाबालिग लड़की ने अपने माता पिता पर जबरदस्ती 70,000 रुपए में बेचने का आरोप लगाया है। साथ ही कलमंडा निवासी खरीददार पर कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता ने बताया कि वह खरीददार के चुंगल से भाग कर माता पिता के पास गई तो उसके साथ माता पिता ने बेहरहमी से मारपीट की। ऐसे में वह चुपचाप बिना बताए अपनी मौसी के यहां कोटा चली गयी। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर माता पिता और खरीददार पर मानव दुर्रव्यापार तथा पोस्को अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया है।

वहीं कोटा में पोक्सो न्यायालय ने किशोरी से छेड़छाड़ के लगभग 2 साल पुराने मामले में आरोपी को 3 वर्ष के कठोर कारावास व 5 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त किशोरी ने 14 जुलाई 2017 को इटावा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने कहा कि उसके गांव का चेतन बैरवा उसे आए दिन परेशान व छेड़छाड़ करता है। दुष्कर्म की भी धमकी देता है, साथ ही मोबाइल पर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है। जिससे वह तंग आ चुकी है। उसने बताया कि उसके पिता मजदूर हैं। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध छेड़छाड़ पोक्सो के अंतर्गत मामला दर्ज कर उसे अऱेस्ट कर अदालत में चालान पेश किया।