नए लुक में लॉन्च होगी मारुति 800, जानिए क्या होगी इसकी कीमत

पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी शानदार कार मारुति 800 को एक बार फिर नए अवतार में भारत में लॉन्च करने पर विचार कर रही है। आपको बता दें कि भारत में मारुति 800 कंपनी की पहली कार के तौर पर लॉन्च हुई थी जिसे साल 1983 में लॉन्च किया था। भारतीय बाजार में इस कार को खूब पसंद किया जाता था।

Image result for नए लुक मारुति 800,

आपको बता दें कि हाल ही में हुंडई ने अपनी आइकॉनिक कार सेंट्रो को नई लुक और फीचर्स के साथ बाजार में पेश किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। हुंडई सेंट्रो को भी काफी पहसे बंद कर दिया गया था। हुंडई सेंट्रो कंपनी की बेस्ट सेलर कारों में से एक है।

वही अगर हमा मारुति 800 की बात करें तो यह 80 के दशक में काफी पॉपुलर कार हुआ करती थी। इस कार के मुकाबले बाजार में कोई दूसरी कार मौजूद नही थी। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि आज भी इस कार को कई लोगों ने काफी संभाल कर रखा है। बाद के दिनो में भारतीय बाजार में विदेशी कंपनियों के आगमन के बाद इससे बेहतर कारें बाजार में आने लगी और कंपनी को मजबूरन इसका प्रोडक्शन रोकना पड़ा।

रिपोर्ट के अनुसार अब कंपनी इस आईकॉनिके कार को एक बार फिर बिल्कुल नए लुक में लॉन्च करने पर विचार कर रही है। माना जा रहा है कि कंपनी इस कार को अपग्रेड कर हैचबैक सेगमेंट में उतार सकती है। वही खबर है कि कंपनी इस नई कार क 1.60 लाख रुपये एक्सशोरुम के आसपास लॉन्च कर सकती है। हालांकी अब देखना यह है कि यह कब तक भारतीय सड़कों पर दिख पाती है।