धोनी को लेकर हार्दिक पांड्या ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हिंदुस्तान और कंगारू टीम के बीच 26 जनवरी को एडिलेड में पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया था. इस मैच के जरिए हार्दिक पांड्या ने हिंदुस्तान के लिए डेब्यू किया था व उन्हें इंटरनेशनल कैप दी गई थी.

धौनी इसलिए भी जाने जाते हैं कि वो अपने गेंदबाजों को इस बात की पूरी आजादी देते हैं कि वो अपनी मर्जी से फील्डिंग सेट कर सकते हैं व अपनी समझ के मुताबिक गेंदबाजी भी कर सकते हैं

उन्होंने बताया कि मुझे सचमुच ऐसा लगा कि मेरा करियर समाप्त हो चुका है. घरेलू क्रिकेट में भी कभी मैंने इतनी बेकार गेंदबाजी नहीं की थी. उन्होंने इस मैच में अपनी पहली 8 गेंदों पर 26 रन दे दिए थे. हालांकि बाद में उन्हें दो विकेट लिए व इस मैच में उन्होंने 3 ओवर में 12.33 की औसत से कुल 37 रन दिए थे व 6 वाइड गेंदें फेंकी थी.

इस मैच में जब हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी दी गई तो उन्होंने पहली तीन गेंदें वाइड फेंकी व उस ओवर में 19 रन दिए. अपना पहला ओवर इतना बेकार होने के बाद उन्हें ऐसा लगा कि उनका क्रिकेट करियर इसी मैच के साथ समाप्त हो गया.

कप्तानी के वक्त कई भारतीय क्रिकेटरों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने क्रिकेट करियर की आरंभ की जिसमें से एक हार्दिक पांड्या भी थे. हिंदुस्तान के इस टॉप ऑलराउंडर ने वर्ष 2016 में ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध पहली बार भारतीय जर्सी पहनी थी. उनके डेब्यू मैच में ही धौनी ने हार्दिक को बहुत बड़ी सीख या ऐसे कहें की गुरुमंत्र दी थी.