दोस्त के साथ पूल में खेलते दिखे तैमूर , सामने आयी ये फोटो

सैफ अली खान  करीना कपूर पिछले कुछ समय से लंदन में थे । दोनों वहां अपने बेटे तैमूर के साथ वैकेशन मना रहे थे । अब करीना लंदन से वापस लौट आई हैं । 

साथ ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग भी प्रारम्भ कर दी है । फिल्म के सेट से करीना की तस्वीर वायरल हो रही है । वहीं तैमूर की भी लंदन से कुछ फोटोज़ सामने आई हैं .

तस्वीरों में तैमूर अपनी दोस्त कायनात के साथ खेलते नजर आ रहे हैं । कायनात एक्टर रणविजय सिंह की बेटी हैं । एक्टर की पत्नी प्रियंका ने इन तस्वीरों  वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । एक वीडियो में तैमूर पूल में खेलते दिख रहे हैं । वहीं कायनात बबल से खेलती भी नजर आईं .

प्रियंका ने फोटो के साथ तस्वीर में लिखा, ‘पूल में खेलते तैमूर’. ये पहली बार नहीं है जब कायनात  तैमूर को साथ देखा गया है । पहले भी दोनों साथ में खेलते दिखे थे. इससे पहले लंदन में Zoo में घूमते दोनों की फोटोज़ सामने आई थीं. तैमूर की बॉन्डिंग सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी के साथ भी बहुत अच्छी है .

बता दें कि करीना  सैफ के साथ चमत्कार भी अपने बच्चों के साथ लंदन में थीं । इन सभी सेलेब की साथ में घूमते कई फोटोज़ सामने आई थीं । पिछले दिनों चमत्कार ने लंदन में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था । करिश्मा कपूर जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं.

टीवी क्वीन एकता कपूर की वेब सीरीज मेंटलहुड में चमत्कार कार्य करती दिखाई देंगी. डायरेक्टर करण जौहर भी करीना  चमत्कार के साथ लंदन में नजर आए थे । तीनों की लंदन की सड़कों पर घूमते तस्वीर सामने आई थी । तस्वीर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा- ‘सिस्टर एक्ट.‘ वहीं सैफ अली खान लंदन में ही अपनी अगली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग कर रहे हैं .