दीपिका को हुआ इस बीमारी का साइड इफ़ेक्ट, जानिए ऐसे हुआ खुलासा

दीपिका पादुकोण अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त फैशन सेंस के लिए भी चर्चा में रहती हैं. मेट गाला से लेकर कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उन्होंने अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का दिल जीता.

Related image

बीती रात दीपिका मुंबई में हुए ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंची, जहां उनके लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

इस इवेंट के लिए दीपिका ने ग्रीन कलर का आउटफिट कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने ग्रीन ईयरिंग्स व मैचिंग फुटवियर टीमअप किए हुए थे. बात करें दीपिका के हेयरस्टाइल की तो उन्होंने पोनीटेल को ग्रीन रिबन से बांध रखा था.

दीपिका का ये आउटफिट फैशन ब्रांड अशी स्टूडियो का डिजाइन किया हुआ है व उनके हॉट कुटोर कलेक्शन 2019 से है. सोशल मीडिया पर उनके इस रेट्रो लुक की जमकर चर्चा हो रही है. बहुत सारे फैंस दीपिका के इस लुक से इम्प्रेस हुए, वहीं कुछ को दीपिका का यह लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया.

फैंस दीपिका के इस लुक को रणवीर से इंस्पायर बता रहे हैं. एक उपभोक्ता ने कमेंट कर लिखा- विवाह का पूरा प्रभाव दिख रहा है. एक दूसरे उपभोक्ता ने लिखा- विवाह के साइड इफेक्ट्स

दीपिका के वर्फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ‘छपाक’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में दीपिका के अतिरिक्त  विक्रांत मैसी भी हैं. यह एक बायोपिक है जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है.