दिल्ली: पांच सितारा होटल के बाहर एक व्यक्ति द्वारा हाथ में पिस्तौल लेकर दी धमकी

देश की राजधानी में स्थित एक पांच सितारा होटल के बाहर एक व्यक्ति द्वारा हाथ में पिस्तौल लेकर धमकी देने का मामला सामने आया है। इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे देखा जा सकता है कि आरोपी व्यक्ति हाथ में बंदूक लिए है और वह होटल के बाहर खड़े एक जोड़े को धमकी दे रहा है। इस घटना का यह वीडियो सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग दिल्ली में लोगों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के 0खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Image result for दिल्ली: पांच सितारा होटल के बाहर एक व्यक्ति द्वारा हाथ में पिस्तौल लेकर दी धमकी

जानकारी के अनुसार यह वीडियो सेंट्रल दिल्ली स्थित एक पांच सितारा होटल का है, यह घटना 14 अक्टूबर की है। आरोपी व्यक्ति के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वीडियो में आरोपी व्यक्ति कहता है कि वह लखनऊ का है। आरोपी व्यक्ति ने काली रंग की टी शर्ट पहन रखी है जबकि गुलाबी रंग का ट्राउजर पहना हुआ है। आरोपी के एक हाथ में बंदूक है और वह एक जोड़े के साथ होटल के बाहर बहस ककर रहा है। जानकारी के अनुसार आरोपी व्यक्ति कपल से पार्किंग को लेकर बहस कर रहा था।

5 हत्याओं के केस में रामपाल को आज सुनाई जाएगी सजा, किले में तब्दील हिसार

वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल का स्टाफ तुरंत बीच बचाव करने पहुंचता है और आरोपी व्यक्ति को शांत करने की कोशिश करता है। लेकिन इसके बावजूद आरोपी व्यक्ति हाथ में बंदूक लिए हुए चिल्लाता है और कपल को धमकी देता है। जानकारी के मुताबिक आरोपी व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने लगातार कोशिश कर रही है।