दहेज के लिए शादी की रात पति और उसके बहनोई ने महिला को कमरे में बंद कर किया गैंगरेप

 मुजफ्फरनगर में दहेज के लिए शादी की रात पति और उसके बहनोई ने महिला को कमरे में बंद कर उसके साथ गैंगरेप किया। जख्मी हालत में रातभर पीड़िता कमरे में पड़ी रही। सुबह उसे एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


पुलिस के मुताबिक यह मामला 6 मार्च का है। बीते रविवार 10 मार्च को पीड़िता के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद गुरुवार को पहली बार इस मामले की जानकारी मीडिया के सामने आई। पुलिस के मुताबिक शादी की रात दोनों आरोपी (पति और उसका बहनोई) नशे में धुत थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारपुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों ने कहा है कि दहेज की मांग को लेकर उनकी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है। पीड़िता के भाई ने कहा, शादी की रात पति और उसके परिवार के कई रिश्तेदार नशे में पूरी तरह धुत थे। इसके बाद उन्होंने मेरी बहन के साथ गैंगरेप किया। मैंने इस शादी पर 7 लाख रुपये खर्च किए हैं। पर, उसके ससुरालवाले लालची हैं और वे और अधिक दहेज की मांग कर रहे थे।

एसपी ग्रामीण आलोक कुमार ने बताया, इस मामले में गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है। गैंगरेप की पुष्टि के लिए पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है। इसके अनुरूप ही आगे कार्रवाई की जाएगी।