तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का इस अभिनेत्री के साथ जुड़ा नाम, जानिए ये है वजह

क्रिकेट  फिल्मी सितारों की जुगलबंदी नयी नहीं है. इस फेहरिश्त में नया नाम हिंदुस्तान के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम जुड़ा है.

उनका नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की अदाकारा अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि यह रिश्ता कितना गंभीर है, वैसे इसका कोई अंदाजा नहीं. दोनों के संबंध की चर्चा सोशल मीडिया के जरिये ही प्रारम्भहुई.

पहले जसप्रीत ने अनुपमा को अनुसरण करना प्रारम्भ किया. फिर अनुपमा भी उन्हें अनुसरण करने लगीं. रोचक है कि बुमराह ने इससे पहले बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री को अनुसरणनहीं किया था. अनुपमा के ट्विटर पर 17.2 लाख फॉलोअर हैं. पर वह खुद सिर्फ 105 लोगों को अनुसरण करती हैं. इनमें सिर्फ दो ही क्रिकेटर हैं. पहले हैं पूर्व भारतीय कैप्टन धौनी दूसरे बुमराह.

केरल की अनुपमा का फिल्मी सफर ज्यादा लंबा नहीं है पर कम समय में ही उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत ज्यादा नाम कमा लिया है. हालांकि उत्तर हिंदुस्तान में अभी उन्हें कम ही लोग जानते हैं, क्योंकि उन्होंने किसी हिन्दी फिल्म या टीवी सीरियल में कार्य नहीं किया है. अनुपमा ने 2015 में मलयालम फिल्म ‘प्रेमम’ के फिल्मी पारी प्रारम्भ की.

प्रेम कहानी पर बनी यह फिल्म पास रही थी. वह तेलुगू  तमिल फिल्मों में एक्टिंग करने के अतिरिक्त बतौर सहायक निर्देशक भी कार्य कर रही हैं. बुमराह का नाम इससे पहले राशि खन्ना के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि राशि ने इस संबंध को स्वीकार नहीं किया. उन्होंने बोला था, मैं बस यह जानती हूं कि बुमराह बहुत अच्छे प्लेयर हैं. उन्हें मैं बस इतना ही जानती हूं.