तेजस्वी ने कहा नीतीश कुमार की बाते है ऐसी…

राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव पर दिए गए बयान को लेकर प्रदेश के सीएम नीतश कुमार पर पलटवार किया है. तेजस्वी ने बोला है कि लालूजी कारागार से बाहर आएंगे या नहीं, इसका निर्णय न्यायालय करेगी ना कि नीतीश कुमार  नरेंद्र मोदी.

तेजस्वी ने किया ऐसा ट्वीट

जानकारी के अनुसार, तेजस्वी ने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि नीतीश जी पराजय की बौखलाहट में अब खुलेआम मंचों से छाती पीट कर धमकी दे रहे है कि लालू जी को कभी भी कारागार से बाहर नहीं आने दूंगा. यानि कि वे मान रहे है कि उन्होंने अपने गुर्गों के साथ साजिश कर लालू जी को कारागार भेजा था. बता दें कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा की एक चुनावी सभा में राजद पर निशाना साधते हुए बोला था कि वो लालू यादव को कारागार से बाहर नहीं आने देंगे.

कुछ ऐसा भी कहे तेजस्वी

इसी के साथ तेजस्वी ने कहा- नीतीश जी, आपके दोहरे चरित्र का पर्दाफाश हो चुका है. संविधान का जरा सा भी ज्ञान है, तो पता कर लीजिए कि निचली न्यायालय से ऊपर  भी अदालतें है. हम आपकी तरह जमीर  जनादेश नहीं बेचते. हम फासीवादियों से डटकर लड़ते हैं  जीतते हैं. आप 2015 में क्यों लालू जी के पैरों में गिरे थे? क्या कारागार से बचने के लिए आपने जनादेश का चीरहरण किया था.