डेविड वॉर्नर को है ये चिंता, भरे मंच से कही यह बात

स्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट क्रिकेट का भविष्य उतना उज्ज्वल नहीं है। उन्होंने बताया है कि खिलाड़ी व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

सिडनी थंडर्स टीम के लिए बिग बैश लीग खेलने वाले डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम के कुछ साथियों के बारे में बताया, जिनका पूरा फोकस व्हाइट बॉल क्रिकेट पर है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवॉर्ड्स के मंच से कहा, “मैं एक दिन (ओली डेविस) से बात कर रहा था। उसे सफेद गेंद वाला क्रिकेट खेलना पसंद है, मैं उसे जल्द ही लाल गेंद वाला क्रिकेट खेलते हुए नहीं देखता।”

वॉर्नर ने बताया, “अगर वह अपना दिमाग लगाना चाहते हैं, तो वह जरूर टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं, लेकिन मुझे इस बात का थोड़ा डर है कि अगले पांच से 10 वर्षों में क्या होने वाला है, जहां क्रिकेट वास्तव में जा रहा है। मुझे लाल गेंद से क्रिकेट खेलने और टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए आगे आने वाले खिलाड़ियों के लिए अच्छा लगेगा, क्योंकि यही वह विरासत है जिसे आपको पीछे छोड़ना चाहिए।”

खिलाड़ियों को टी20 लीग खेलने के लिए मोटा पैसा मिल रहा है। ऐसे में वे रेड बॉल क्रिकेट की तरफ देखना भी नहीं चाहते। डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान ये बात कही।