डायरेक्टर के विरोध में खड़ी हुई कंगना

तनुश्री- नाना मामले के बाद अब एक और यौन शोषण विवाद सामने आया हैं. मशहूर फिल्म डायरेक्टर विकास बहल पर एक महिला ने यौन शोषण के आरेप लगाए हैं.

Image result for डायरेक्टर के विरोध में खड़ी हुई कंगना

डायरेक्टर विकास की मुश्किले तब बढती दिखी जब विकास की फिल्म ‘क्वीन’ से फेमस हुई अभिनेत्री कंगना रनौत इस मामले में उस महिला का समर्थन खड़ी हुई.

बता दें कि आरोप लगाने वाली महिला ने विकास बहल के साथ फिल्म ‘बॉम्बे वेलमेट’ में काम किया था. महिला ने बताया है कि ‘बॉम्बे वेलवेट’ की रिलीज से पहले प्रमोशनल टूर के दौरान विकास ने महिला से साथ छेड़छाड़ की थी.

अपने बिंदास अंदाज से पहचानी जाने वाली कंगना ने एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. विकास बहल के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया है कि उन्हें इस महिला की बात पर पूरा यकीन है कि विकास ने उनके साथ गलत व्यवहार किया होगा.

अभिनेत्री कंगना ने कहा, “मुझे इस लड़की पर भरोसा है अब फैंटम फिल्म्स के खत्म हो जाने के बाद इस बात की ज्यादा से ज्यादा चर्चा हो रही है लेकिन ये मुद्दा पहले भी उठाया था और बहुत आसानी से इसे दबा दिया गया. मैने उस समय भी इस महिला का सपोर्ट किया था. आप चाहे तो उन दिनों की मेरी मीडिया से हुई बातचीत सुन सकते हैं.”

कंगना ने इस मसले पर बोलते हुए कहा, “मुझे महिला पर पूरा यकीन है. साल 2014 में जब हम ‘क्वीन’ की शूटिंग कर रहे थे तब विकास ने शादी कर ली थी. लेकिन तब भी वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे. मैं लोगों को उनकी शादी तो जज नहीं करती लेकिन आप कह इस तरह की बात कह सकते है जब एक आदत बीमारी बन जाये.”

कंगना ने कहा, “विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे जल्दी सोने के कराण इन पार्टियों में शामिल न होने के लिए शर्मिंदा करते थे. वो कहते थे कि मैं बिल्कुल भी कूल नहीं हूं. विकास जब भी कही मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, बहुत जोर से पकड़ लेते थे.. मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है. काफी जोर लगाने के बाद मैं खुद को छुड़ा पाती थी. मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है.”