टिक टॉक पर विडियो बनाने के लिए इस युवक ने किया ये काम

 हिंदुस्तान में लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिक टॉक के लिए आत्महत्या से लेकर चोरी तक करने लगे हैं.
 अभी हाल ही में तमिलनाडु के अरियालुर में एक 24 वर्षीय महिला को उसके पति ने टिक टॉक प्रयोग करने से मना किया था जिसके बाद पत्नी ने जहर पी लिया  उसकी मृत्यु हो गई.
वहीं अब नयी दिल्ली में एक शख्स टिक टॉक के चक्कर में लूटेरा बन गया. दरअसल आरोपी टिक टॉक पर रोज नए-नए वीडियो बनाता था  उसे अच्छे-खासे लाइक  शेयर भी मिलते थे लेकिन वीडियो की क्वालिटी से खुश नहीं था. इसलिए उसने शानदार फोन खरीदने के लिए लूट की योजना बनाई.
रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने एक सेकेंड हैंड फोन बेचने वाली औनलाइन साइट पर आईफोन XS का एडवरटाईजमेंट देखा.
इसके बाद उसने फोन को बेचने वाले को कॉल किया  फोन खरीदने के लिए उसे  पास पहुंच गया लेकिन आरोपी के पास पैसे नहीं थे, इसलिए वह शख्स से मोबाइल छीनकर बाइक से फरार हो गया.
इसके बाद पीड़ित शख्स ने प्रीत विहार थाने में आईफोन XS के चोरी होने की रिपोर्ट लिखवाई. शिकायत पंजीकृत होने के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. आरोपी की पहचान दनकौर के जतिन नागर के रूप में हुई है.
पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक जतिन की आयु 20 वर्ष है  उसने पीड़ित से 80 हजार रुपये में आईफोन XS की डील की थी. पुलिस ने लूट में प्रयोग हुई बाइक को भी बरामद कर लिया है.पुलिस मुद्दे की जाँच कर रही है.