जीजा साली घर पर ही बना रहे थे सम्बन्ध, सास ने किया विरोध तो दोनों ने मिलकर किया ये शर्मनाक कांड

आधुनिक समय में लोगों की मानसिकता का स्तर दिन भर दिन गिरता जा रहा है। दुनिया में दामाद औऱ सास का मां बेटे का रिश्ता माना जाता है। जवाई को सास ससूर अपने बेटे से भी ज्यादा समझते है। आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है।

 

अगर आज के जमाने की बात करे तो रिश्तों मे विश्वास जैसी कोई चीज ही नहीं रह है. लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला कोटा के एक गांव से सामने आय़ा है।

यहां पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन औऱ पति ने मिलकर उसकी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। क्योंकि दोनो के बीच अवैध संबंध शुरू हो गए थे।

जिसके चलते दोनो को मृतका ने सेक्स करते हुए देख लिया था।वहीं पंचायत ने आरोपी दामाद को गांव से निकाल दिया है। वहीं अभी तक कोई भी पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ है।

आरोपी ने बताया है कि एक बार जब वो अपने ससूराल गया था तो रात में उसकी पत्नी की जगह पर साली आकर सो गई थी। जिसके बाद उसके साली के साथ संबंध बन गए थे। ऐसा अब हर समय होता रहा।

जब भी अंधेरा हो जाता था तो दामाद घर आ जाता और सास ससुर को नींद की गोलिया देकर साली के साथ सारी रात सेक्स करता।

इसका खुलासा उस समय हुआ जब एक रात सास ससुर बाहर गए हुए थे। जब दोनो घर आए तो आते ही अवाजे आनी शूरू हुई। जब अंदर जाकर देखा तो उनका दामाद औऱ बेटी सेक्स कर रहे थे। दोनो ने मिलकर अपने सास ससुर की हत्या कर दी।