जिस महिला को सड़क पर लात घूसों से पीटा, जानिए उसी को बीजेपी विधायक ने बनाया ये…

गुजरात के अहमदाबाद जिले के नरोदा में बीजेपी विधायक बलराम थवाणी  स्‍थानीय एनसीपी महिला नेता नीतू तेजवानी के बीच झड़प के बाद अब सुलह हो गई है.

इससे पहले प्रातः काल वायरल हुए वीडियो में दिखाई दिया था कि बलराम थवाणी महिला नेता की सरेआम सड़क पर लात घूसों से पीट रहे हैं. मीडिया में खबरें आने के बाद बीजेपीMLA ने महिला नेता से माफी मांगने के लिए बोला था. इसके कुछ घंटे बाद ही दोनों में सुलह हो गई.

सुलह होने के बाद बीजेपी MLA बलराम थवाणी ने बोला है कि नीतू तेजवानी मेरी बहन जैसी हैं. कल जो कुछ भी हुआ उसके लिए मैंने उनसे क्षमा मांग ली है. हम दोनों ने अपने टकरावके बाद सुलह कर ली है.

मैंने भविष्‍य में उनकी हर संभव सहायता करने का वादा किया है. वहीं स्‍थानीय एनसीपी नेता नीतू तेजवानी ने सुलह के बाद बोला है कि, ‘भाजपा MLA ने कहामैं तुझे बहन मानकर चला हूं  बहन मानकर ही मैंने तूझे थप्‍पड़ मारा था  मेरा काई गलत उद्देश्य नहीं था. मैंने उनको भाईसाहब मान लिया है. टकराव का निवारण सबने मिलकर निकाला है.

आपको बता दें कि कल नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवाणी ने क्षेत्र की एनसीपी महिला नेता को सड़क पर सरेआम लात-घूसों से पिटाई कर दी थी. इस दौरान बीजेपी MLA के समर्थकों ने भी महिला नेता को बेरहमी से पीट दिया था. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी MLA बलराम थवाणी ने सामने आकर माफी मांग ली थी.