जानिये मंच पर आखिर क्यों दी मुलायम सिंह यादव ने नरेंद्र मोदी को दुबारा पीएम बनाने की सलाह

2019 का लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है नेताओं के बयान लगातार मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। सियासी बयानों की इन्हीं सरगर्मियों के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, गुरुवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने मुलायम सिंह यादव के उस बयान पर टिप्पणी की, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया था। आपको बता दें कि संसद में बजट सत्र के आखिरी दिन मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि वो चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम बनें। मायावती ने मुलायम सिंह के इसी बयान पर अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में टिप्पणी करते हुए बड़ी बात कही है।

पीएम मोदी को आशीर्वाद देने की नहीं थी मंशा

गुरुवार को लखनऊ स्थित बसपा कार्यालय पर मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने मुलायम सिंह यादव के बयान का बचाव करते हुए कहा, ‘अब कांग्रेस के लोग मुलायम सिंह यादव द्वारा संसद में जो पीएम मोदी को आशीर्वाद देने के मुद्दे पर बात कर रहे हैं, इसके बारे में पूरा देश ये जानता है कि अपनी पकी उम्र में उस दिन वो (मुलायम सिंह यादव) कहना कुछ और चाहते थे औ कह दिया कुछ और। अर्थात उनकी मंशा बिल्कुल भी पीएम मोदी को आशीर्वाद देने की नहीं थी, ये सभी जानते हैं।’ आपको बता दें कि संसद में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि वो चाहते हैं कि पीएम मोदी फिर से बहुमत के साथ चुनकर आएं और फिर से देश के पीएम बनें।