जानिये कैसे मात्र 80,000 में खरीदें अपनी मनपसंद कार, क्या क्या मिलेंगें फायेदे

अगर आप बहुत समय से कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं.लेकिन पैसों की कमी के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं. ऐसे में आप फिर पुरानी कार खरीदने का मन बना लेते हैं. अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो आज हम आपकों ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसके जरिए आप बाइस से भी कम दामों में कार खरीद सकते हैं.

कम बजट में खरीदें कारें-

अक्सर आप पुरानी कारों को तभी खरीदतें है जब आपके जानने वाला कोई अपनी कार को बेच रहा होता है.नहीं तो आप कार खरीदना पसंद नहीं करते हैं. ऐसा इसलिए भी क्योंकि अब सोचते हैं कि कार कहीं बहुत ज्यादा इस्तेमान हुई तो नहीं है.

साथ ही इसके अलावा भी कई और बातें आपके दिमाग में चल रही होती है.लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. क्योंकि कई बड़ी कंपनियों ने पुरानी कारों को नया जैसा चमकार कम पैसों में बेचना शुरू कर दिया है.

यहां से खरीदें कारे-

आप मारुति ट्रू वैल्यू, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, Droom, जैसे कई अच्छे ब्रांड्स से कार खरीद सकते हैं.ये कंपनियां न सिर्फ पुरानी कारों को नया जैसा चमका कर बेचती हैं.बल्कि बेहद ही कम दोमों में भी कारों को बेचती हैं.

यहां पर आपको हर बजट में एक अच्छी सर्टिफाइड कार तो मिलती ही है साथ ही नई कार की तरफ फ्री सर्विस का भी फायदा आपको मिलता है.बाहर लोकल डीलर्स से सेकंड हैंड कार खरीदने से हमेशा बचाना चाहिए. क्योकिं ज्यादातर मामलों में ग्राहकों को गलत कार को सही बताकर बेच दिया जाता है जिसकी वजह से बाद में नुकसान उठाना पड़ता है.

बेहद की कम दाम में मिलेगी कार-

अब बात अगर मारुति ट्रू वैल्यू पर मौजूदा कुछ कम बजट की सस्ती कारों की जाएं तो आप यहां से मारुति ऑल्टो STD को सिर्फ 80,000 रुपए में खरीद सकते हैं. साथ ही आपको इस पर इस कार की सारी जानकारी मिल जाएगी.जैसे कार का मॉडल क्या है.कार कितना चली है. बता दें कि ये कार 2004 के मॉडल की है. साथ ही ये 89,450 किलोमीटर तक चली है.

सिर्फ इतने में खरीदें ये कार-

मारुति ट्रू वैल्यू पर मारुति ऑल्टो LX जो कि 2011 का मॉडल है सिर्फ 1.40 लाख रुपए में मिल रहा है. साथ ही ये कार 1,06,912 किलोमीटर तक चली है.वहीं 2008 के मॉडल वाली वैगन-आर 1.49 लाख रुपए में मिल रही है.जो कि सिर्फ 1.29 लाख किलोमीटर तक चली है.

मारुति ट्रू वैल्यू पर मारुति पर 2006 के मॉडल वाली स्विफ्ट LXi (पेट्रोल) 1.70 लाख रुपए में मिल रही है.जो कि 41,154 किलोमीटर तक चली है.जबकि यहां पर 2004 के मॉडल वाली सेलेरिओ VXI 1.70 लाख रुपए में मिल रही है.ये कार 54,764 किलोमीटर चली है.ऐसी ही और कारों की जानाकरी के लिए आप मारुति ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर जा सकते हैं.

मिलेगी 1 साल तक की वारंटी-

मारुति ट्रू-वैल्यू आपको कार पर 1 साल की वारंटी और 3 सर्विस फ्री में देता है.इसके अलावा ट्रू-वैल्यू पर हर गाड़ी सर्टिफाइड होती हैं.सरल पेपर्स, हर कार की जांची परखी हिस्ट्री भी आपको मिलती है. यानी ट्रू-वैल्यू से कार खरीदने पर आपको वैसा ही एहसास होगा जैसे आप एक नई कार खरीदते हैं. मारुति सुजुकी के ट्रू-वैल्यू शो-रूम में फिलहाल 400 से ज्यादा सर्टिफाइड सेकंडहैंड कारें खड़ी हैं.इसके अलावा महिंद्रा फर्स्ट चॉइस के पास भी आपको कई अच्छे मॉडल्स मिल जायेंगे.