जानिए सपना चौधरी का नाम सुनकर एक पुलिस वाले के मुंह से निकला ये…

हरियाणा की प्रसिद्ध रागिनी गायिका सपना चौधरी का नाम सुनकर मेरठ पुलिस के होश फाख्ता हो जाते हैं. दरअसल, हाल ही में मेरठ के एक व्यापारी सपना के प्रोग्राम की परमीशन मांगने एसपी सिटी के पास पहुंचे तो उनके मुंह से निकला, बार रे बाप! ना, परमीशन तो किसी हाल में नहीं मिलेगी.

मेरठ के व्यापारी विमल गोयल ने सपना चौधरी का प्रोग्राम मेरठ में कराने के लिए जिम्मेदारी ली है. उन्होंने सपना को एडवांस में पैसा भी दे रखा है, लेकिन मेरठ पुलिस ने प्रोग्राम की परमीशन देने में हाथ खड़े कर लिए.
विमल गोयल पुलिस लाइन में एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह से मिलने पहुंचे. यहां व्यापारी ने जैसे की सपना के प्रोग्राम का नाम लिया. एसपी सकते में आ गए. उन्होंने एक बारगी व्यापारी को ऊपर से नीचे तक देखा. फिर बोले, सपना के प्रोग्राम को तो भूल जाओ.
एसपी सिटी ने पल्ला झाड़ा  कहे किसी भी सूरत में परमीशन नहीं दूंगा. कानून व्यवस्था बेकार हो सकती है. व्यापारी विमल गोयल ने कहे कि साहब? परमीशन दे दो, नहीं तो पैसा डूब जाएगा. जिस पर एसपी सिटी ने बोला कि इस विषय में मुझसे बात मत करो. लेकिन फिर भी करीब 10 मिनट तक व्यापारी एसपी सिटी के सामने सपना चौधरी के प्रोग्राम की परमीशन देने के लिए गिड़गिड़ाते रहे लेकिन एसपी सिटी ने प्रोग्राम पर असहमति जता दी.
एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि व्यापारी विमल गोयल पहले भी भैसाली ग्राउंड में सपना चौधरी का प्रोग्राम कराने की तैयारी कर चुके थे. परमीशन नहीं होने पर प्रोग्राम को रोका गया था. व्यापारी का पैसा सपना पर फंसा हुआ है, इसमें पुलिस क्या कर सकती है. इस परमीशन की अनुमति नहीं दी जा सकती. कानून व्यवस्था को देखते हुए पहले भी रोक लगाई गई थी. इस बार भी व्यापारी को अनुमति नहीं दी गई है.