जानिए पहली बार मेट्रो स्टेशन के पास हुआ ये हैरान कर देने वाला काम…

यहांद्वारका मेट्रो स्टेशन के पास रविवार कोदो गुटों के बीच खुलेआमफायरिंग हुई. इसमें दो बदमाशों की मृत्यु हो गई. पुलिस के मुताबिक, दोनों की पहचानप्रवीण गहलोत  विकास दलाल के रूप में हुई.


दलाल बड़ा क्रिमिनल था  2018 में पुलिस की गिरफ्त से भाग गया था. पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, विकास भी शातिर अपराधियों में था. उस पर दिल्ली  हरियाणा में लूटपाट, मर्डर वसूली के कई केस पंजीकृत हैं. पुलिस ने वारदात के पीछे प्रॉपर्टी टकराव  गैंगवार का अंदेशा जताया है.

15 राउंड फायरिंग
पुलिस के मुताबिक, मेट्रोस्टेशन मोड़ से विकाससमेत तीन लोग कार से जा रहे थे, तभी सामने से एक अन्य कार नेउसे रोक दिया. दूसरी कार में बैठे प्रवीण गहलोत ने फायरिंग प्रारम्भकर दी. कुल 15 राउंड फायरिंग हुई. जिसमें 11 गोलियां के निशान विकास की कार पर दिखे. इसमें विकासकी मौके पर ही मृत्यु हो गई.

एक बदमाश को पुलिस ने मारा
दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठअधिकारी ने बताया,फायरिंग की आवाज सुनकर सड़क के दूसरी तरफ खड़ी पीसीआर वैन के पुलिसवालों ने जवाबी कार्रवाई की. पुलिस के समीप आते ही बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग की. जवाबी गोलीबारी में प्रवीण की मृत्यु हो गई. वहीं दो बदमाश भागने में पास रहे. पुलिस ने दोनों की पहचान कर ली है. उन्हें जल्द ही अरैस्ट कर लिया जाएगा. केस को बिंदापुर पुलिस स्टेशन में पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.