जानिए तृणमूल नेता की हत्या पर लगाया बीजेपी पर आरोप

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में बुधवार को तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता अजीजर रहमान की मर्डर कर दी गई.

इस सप्ताह तृणमूल कार्यकर्ता की मर्डर की यह दूसरी घटनाहै. लोकल तृणमूल नेता ने मर्डर का आरोप बीजेपी पर लगाया है. उनका आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ता अजहर अली  उसके कुछ सहयोगियों ने पीट-पीटकर रहमान की मर्डर कर दी.

कूच बिहार केभाजपा सांसद निशित प्रमाणिक ने बुधवार को बोला कि आपसी झगड़ों की वजह से युवक की मर्डर हुई है. तृणमूल इस मुद्दे पर पॉलिटिक्स कर रही है. पीड़ित परिवार ने भी बोला है कि यह घटना आपसी टकराव के कारण हुई है. इसमें किसी भी बीजेपी के कार्यकर्ता का हाथ नहीं है.

मंगलवार को भी तृणमूल नेता की मर्डर हुई थी

इससे पहले उत्तरी कोलकाता के दमदम इलाके में मंगलवार को तृणमूल नेता निर्मल कुंडु की बाइक सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मर्डर कर दी थी. पुलिस के मुताबिक, मृतक कुंडुतृणमूल के वार्डअध्यक्ष थे. इस मुद्दे में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

मई में हुई थी बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या
लोकसभा चुनाव के दौरान  बाद में बंगाल में हिंसा भड़की थी. 27 मई को उत्तर 24 परगना जिले में अज्ञात लोगों ने बीजेपी कार्यकर्ता चंदन शॉ की गोली मारकर मर्डर कर दी थी. 24 मई को भी नादिया जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर बीजेपी कार्यकर्ता संतू घोष की मर्डर कर दी थी. लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी को 18  तृणमूल कांग्रेस पार्टी को 22 सीटें मिली हैं.