जानिए तापसी पन्नू ने कार्तिक आर्यन को कही ये बात, सुनकर हो गए हैरान

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक तरफ जहां उनकी फिल्में बॉक्स कार्यालय पर धमाल मचा रही हैं वहीं उनकी फैन फोलोइंग भी हर दिन बढ़ती जा रही है.

इन दिनों वह सारा अली खान को डेट करने की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं. वहीं बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो कार्तिक को डेट कर रहना चाहती हैं.

इस कड़ी में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का भी नाम जुड़ा था. वहीं इन सबके बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बोला है कि वह कभी कार्तिक आर्यन को डेट नहीं करना चाहती हैं. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो ये बात तापसी ने एक साक्षात्कार में कही है. तापसी पन्नू से पूछा गया कि क्या वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं ?

इस पर तापसी पन्नू ने अलग ही अंदाज में जवाब देते हुए बोला कि, ‘उनके लिए (कार्तिक आर्यन) पहले से लंबी लाइन लगी हुई है, मैं उनके लिए लंबी लाइन में खड़ी नहीं होनी चाहती हूं.‘ तापसी पन्नू के इस बयान की बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है. बताते चलें कि कार्तिक आर्यन फिल्मों के अतिरिक्त अपनी लव लाइन को लेकर भी हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं. बहुत ज्यादासमय से कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस  स्टार किड सारा अली खान  अनन्या पांडे से जुड़ चुका है.

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन पहले अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे, वहीं अब वह सारा अली खान के साथ घूमते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में ईद के मौके पर कार्तिक  सारा को मुंह छिपाकर घूमते हुए भी देखा गया था. इन सबके बीच कार्तिक आर्यन के लव ट्रायंगल को लेकर अनन्या पांडे का बड़ा बयान आया है.

खबरों की मानें तो हाल ही में अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को लेकर कहा है कि, ‘मेरा कोई लव ट्रायंगल नहीं है. अभी मैं बहुत ज्यादा यंग हूं. मैं 20 वर्ष की हूं  किसी पर क्रश आना बेहद नॉर्मल बात है. मैं अपनी भावनाओं को लेकर बहुत खुली हूं  लोगों को अपने क्रश को बारे में बताती हूं.

क्योंकि मैं अभी बहुत यंग हूं इसलिए मेरा क्रश भी समय के हिसाब से बदलता रहता है. इसलिए ये केवल मजाक की तरह है सभी को इसको मजाक की तरह लेना चाहिए.‘ अनन्या पांडे ने आगे बोला है कि, ‘सभी तरह के लव ट्रायंगल को मैंने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए बचाकर रखा हुआ है.‘ आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अनन्या पांडे ने एक शो में ये बोला था कि वह कार्तिक आर्यन को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं  कार्तिक उनके क्रश है. इसके बाद कार्तिक  अनन्या को बहुत बार साथ देखा गया था.