जानिए कुत्तों को खाना न खिलाने पर लोगो ने दो स्त्रियों के साथ किया ये…

मोती नगर स्थित एक हाई प्रोफाइल सोसायटी में कुत्तों को खाना खिलाने से नाराज लोगों ने दो स्त्रियों की जमकर पिटाई कर दी. आरोप है कि आरोपियों ने स्त्रियों के साथ अश्लील हरकतें भी कीं.

पीड़िताएं किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटीं  उन्होंने एनजीओ की मदद से आरोपियों के विरूद्ध पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने आठ आरोपियों के विरूद्ध शिकायत पंजीकृतकर जाँच प्रारम्भ कर दी है. पुलिस कुछ प्रत्यक्षदर्शियों से भी मुद्दे को लेकर पूछताछ कर रही है.

इसके साथ ही सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. पुलिस के मुताबिक, दोनों पीड़ित महिलाएं दोस्त हैं  अपने परिवारों के साथ मोती नगर इलाके में रहती हैं. एक महिला ने कुत्ता भी पाल रखा है.

दोनों महिलाएं रोज रात खाना खाने के बाद टहलने के लिए अपने कुत्ते के साथ सोसायटी में नीचे आती हैं. इस दौरान दोनों गली के कुत्तों को खाना भी खिलाती हैं. दोनों लंबे समय से ऐसा कर रही हैं. मगर सोसायटी के कुछ लोग ने उन्हें कुत्तों को खाना खिलाने से रोकते हैं.

इन लोगों ने एक ग्रुप बना लिया है  यह ग्रुप रोज उनका विरोध करने के साथ ही हूटिंग भी करता था. दोनों ने अपने परिजनों से आरोपियों की शिकायत की. इस पर परिजनों ने उन्हें समझाया, लेकिन ये लोग नहीं माने. 22 मई को आरोपियों ने कुत्तों को खाना खिलाते हुए स्त्रियों को वहां से जाने की धमकी दी  कुत्तों का खाना बिखरा कर चले गए. 28 मई की रात को सात से आठ आरोपियों ने कुत्तों को खाना खिलाते समय दोनों स्त्रियों पर हमला कर दिया.

बीच बचाव करने पर पति की भी धुनाई

दोनों की आवाज सुनकर एक महिला के पति उन्हें बचाने के लिए पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें भी पीट दिया. कहासुनी कर रहे आरोपियों ने कुत्तों को भी लाठी से पीटकर भागा दिया. जब दोनों पीड़िताओं के परिजनों ने विरोध किया तो आरोपियों ने अश्लील हरकतें प्रारम्भ कर दीं. हंगामा बढ़ने के बाद जब मौके पर भीड़ जमा होने लगी तो आरोपी वहां से फरार हो गए.

कुत्ते को कुचलने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली (का सं ). हौजकाजी इलाके में एक कुत्ते को कुचलने के मुद्दे में शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी बाइक सवार को अरैस्ट कर लिया.  आरोपी दिनेश मौके से फरार हो गया था.वहीं घायल कुत्ते का अस्पताल में उपचार चल रहा है. जानकारी के अनुसार, मोहम्मद फरमान संजय गांधी पशु चिकित्सालय में केयरटेकर हैं. 25 मई को वह लाल दरवाजा सिरकीवालान इलाके में सड़क के किनारे खड़े थे. तभी एक तेज गति बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे कुत्ते को कुचल दिया. मौके पर खड़े फरमान ने वाहन का नंबर नोट कर लिया.इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.