जानिए एक महिला ने अपने खून से लिखा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पत्र

पंजाब के मोगा में रहने वाली दो युवतियों ने उन पर हो रहे कथित अत्याचारों को रुकवाने व न्याय दिलाने को लेकर खून से लेटर लिखकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेजा है।

Image result for अपने खून से लिखा पत्र

साथ ही उन्होंने बोला है कि उन्हें न्याय नहीं मिला तो उनके सारे परिवार को ख़्वाहिश मौत की इजाजत दी जाए। उन्होंने  बोला कि पुलिस उनका झूठे मुद्दे में फंसा रही है व उन पर अत्याचार किए जा रहे हैं।

युवतियों पर दर्ज है मामला

वहीं पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियों के विरूद्ध मोगा पुलिस ने धोखाधड़ी ओर कबूतरबाजी का मुद्दा दर्ज कर रखा है। पुलिस के वरिष्ठ ऑफिसर कुलजिंदर सिंह ने बताया कि युवतियों ने इन आरोपों से मना किया था हालांकि दूसरे पक्ष ने उन पर मुद्दा दर्ज करवाया है। वे रुपयों का लेनदेन करती हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें जानकारी है कि उन्होंने राष्ट्रपति को लेटर भेजा है लेकिन आधिकारिक कोई सूचना अभी नहीं मिली है। मुद्दे में जाँच की जा रही है।

पुलिस ने फंसाया है

युवतियों ने बोला कि पुलिस दूसरे पक्ष के साथ मिली हुई है व उनको फंसाया जा रहा है। पुलिस हमारी बात नहीं सुन रही है। अधिकारियों से मिलकर जाँच की मांग भी की थी लेकिन कुछ नहीं हुआ। हमारा परिवार डरा हुआ है व इसी के चलते या तो न्याय मिले नहीं तो हमें ख़्वाहिश मौत की इजाजत दी जाए।