जानिए इस शख्स की आकस्मित मृत्यु से बॉलीवुड के ये सारे एक्टर है सदमे में

रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. प्रातः काल उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया कि हर कोई दंग रह गया. एक घटना ने रणवीर को अंदर तक हिला दिया तभी तो वो फैंस के साथ अपनी दिल की बात कहे बिना नहीं रह पाए.
रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस शख्स के साथ अपनी कई फोटोज़ शेयर कीं  लिखा- ‘RIP लिटिल होम’. इन तस्वीरों के बाद हर कोई जानना चाह रहा था कि आखिर रणवीर के साथ खड़ा ये शख्स कौन है.
रणवीर सिंह के इस फैन का नाम जतिन दुलेरा है जिसकी आकस्मित मृत्यु हो गई. रणवीर के अतिरिक्त जतिन की बॉलीवुड के कई  सेलिब्रिटीज के साथ की फोटोज़ सामने आई हैं.जिसमें वो शाहरुख से लेकर सलमान तक के साथ दिखाई दे रहे हैं.
जतिन कार्यालय जाने के लिए तैयार हो रहे थे तभी सांस नहीं ले पाने की वजह से वो बाथरूम में ही गिर पड़े. जानकारी के मुताबिक, उन्हें कोई बुरी आदतें भी नहीं थीं. जतिन के पिता बहुत ही कम आयु में गुजर गए.
मां एक सरकारी    कार्यालय में कार्य करती हैं जबकि जतिन फरहान अख्तर के कार्यालय के पास कार्य करता था. जतिन का अंतिम संस्कार आज मुंबई के शिवाजी पार्क में किया जाएगा जिसमें करीब 700 लोग शामिल होंगे.
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह वैसे फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का भूमिका  विवाह के बाद रणवीर  दीपिका की यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में कपिल देव का भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं.
अगले वर्ष 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में रणवीर  दीपिका के अतिरिक्त साकिब सलीम, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क  साहिल खट्टर भी प्रमुख किरदार में हैं.