जानिए इन 9 राशि वाले जातको को मिलेगा धन लाभ, 3 राशियों के लिए सामान्य परिणाम

13 जून, गुरुवार को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 9 राशियों के लिए समय बहुत ज्यादा अच्छा रहने वाला है. दिन में ज्यादातर लोगों को अपने कामों में सफलता  लक्ष्य हासिल हो सकते हैं.

कुछ राशियों के लिए आपसी रिश्तों में मधुरता  टीमवर्क से जीत मिलने के इशारा हैं. केवल 3 राशियों के लिए दिन सामान्य सा रहने के योग हैं.आपके लिए कैसा रहेगा गुरुवार जानिए टैरो कार्ड रीडर किरदार कलम से.

    1. आज आपके करियर या कार्य में परिवर्तन होने कि सम्भावना है. विद्यार्थियों के लिए भी सफलता के योग हैं. अपने संस्कारों  विचारों को कायम रखें.

      लकी कलर:– सफेद,लकी नंबर:-1

    2. असुरक्षा की भावना आपको परेशान करेगी  आप आसपास कुछ अनावश्यक चीजों को पाने के लिए समय व्यर्थ कर सकते हैं. निराशाजनक विचारों से आपको दूर रहना होगा.

      लकी कलर – स्लेटी, लकी नंबर – 5

    3. मातृ शक्ति की आराधना करना आपके लिए शुभ होगा. आज आप ख़ुद को बहुत मजबूत महसूस करेंगे. आपकी ख़्वाहिश शक्ति आज आपको जीत दिलवाएगी.

      लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 3

    4. आज नुकसान होने के योग हैं, नुकसान का ज्यादा दुःख ना मनाएं, भरपाई के भी सारे योग हैं. दिन थोड़ा कठिनाई भरा रहेगा लेकिन अंत में सफलता आपके खाते में आएगी.

      लकी कलर:- पिंक, लकी नंबर:-0

    5. आज का दिन लौटाने का है, जो भी हम प्रकृति या समाज से ले रहे हैं, उसे किसी की सहायता करके या दान पुण्य करके लौटाइए. बाकी दिन शुभ है.

      लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 5

    6. आज का दिन एडवेंचर से भरा होगा, आपका आत्मविश्वास ही आपकी सफलता की कुंजी है. नए इस्तेमाल पास होंगे. आपकी यात्रा रोमांच से भरी होगी.

      लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 5

    7. आज आपको सरेंडर की भावना से कार्य करना होगा. सहयोगियों से टकराव होने के कारण मानसिक अशांति बनी रहेगी. गले में तकलीफ हो सकती है. सावधान रहें.

      लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 8

    8. संतुलन, योगदान  समझौतों से भरा दिन रहेगा. आज नए इस्तेमाल करने से आपको सफलता तो मिलेगी लेकिन दूसरों के मतों का खयाल रखें. अपनी ही बात मनवाने पर ना अड़ें.

      लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 8

    9. आज का दिन कुछ उल्टा परिस्थितियों को लेकर आया है. मन में हारने जैसा भाव बनेगा, रिश्तों में बहस से दिन बेकार होने कि सम्भावना है.

      लकी कलर – हल्का नीला , लकी नंबर – 6

    10. आज आप अपने आप को भावनात्मक रूप से बेहद मजबूत महसूस करेंगे. काम स्थल पर सफलता मिलेगी. टीम के योगदान से कोई बड़ा कार्य पूरा होने कि सम्भावना है.

      लकी कलर – गहरा हरा, लकी नंबर – 8

    11. जीवन साथी या प्रेमी के साथ आपकी नजदीकियां बढने से आत्मविश्वास चरम पर होगा. घर में कोई मांगलिक आयोजन होने कि सम्भावना है. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा.

      लकी कलर – क्रीम , लकी नंबर – 2

    12. आज का दिन आपको बहुत प्रयत्न के बाद परिणाम देगा. लेकिन, इस दौरान कई नए लोगों से मुलाकात होगी, जो आपके कई नयी चीजों के बारे में बताएंगे.

      लकी कलर – जामुनी, लकी नंबर – 8