जब घर से घूमने के बहाने निकली लड़की अपने आशिक के साथ पहुँच गई होटल के कमरे पर फिर…

मप्र के जबलपुर शहर के होटलों में घंटों पर दिए जा रहे कमरों और उनमें चल रही अय्याशियों पर रोक नहीं लग पा रही है। युवक युवती कुछ घंटों के लिए बेधडक़ होटलों के कमरे ले रहे हैं। जहां वे अनैतिक कार्यों को अंजाम देते हैं। वहीं होटल संचालक मोटी कमाई के चक्कर में उन्हें बिना किसी परिचय पत्र या जानकारी के कमरे उपलब्ध करा रहे हैं।

शुक्रवार को एक ऐसे ही होटल में से’क्स रैकेट की सूचना पर छापा मारने पहुंची पुलिस ने कई जोड़ों को पकड़। जोड़ों में सभी एक दूसरे को दोस्त बताते रहे, लेकिन आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर पुलिस उन्हें थाने ले आई। बाद में उनके परिजनों को सौंप दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लडक़ों के साथ मिलीं लड़कियां बड़े घरों की हैं। उनमे से एक लड़की घर से घूमने की बात कहकर यहां आई थी। उसके प्रेमी और उसने यहां 4-5 घंटे के लिए कमरा बुक करवा रखा था। फिलहाल उन्हें समझाइस के बाद परिजनों को सौंपा गया है।

लार्डगंज थानांतर्गत गोलबाजार के पास स्थित एक होटल में शुक्रवार को हाईप्रोफाइल से’क्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने एक कमरे से युवक-युवती को पकड़ा। दोनों को महिला थाने ले जाया गया। वहां पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके घरवालों के साथ जाने दिया। पुलिस के अनुसार एक होटल में से’क्स रैकेट संचालित होने की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को मिली थी। इसके बाद महिला थाने की को भेजा गया। टीम ने होटल में दबिश देकर युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। दोनों को महिला थाने लाया गया। एएसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि युवक-युवती को समझाइस देकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।