छोटे भाई के विवाह के लिए ब्वॉयफ्रेंड के साथ यहाँ पहुंचीं सुष्मिता सेन

करीब एक महीने पहले सुष्मिता सेन ने एलान किया था कि उनके छोटे भाई राजीव सेन जल्द ही एक्ट्रेस चारु असोपा से विवाह करने वाले हैं.
 उन्होंने दोनों के साथ की त्सवीरें भी शेयर की थीं. उसके बाद 7 जून को कपल ने न्यायालय मैरिज की. राजीव सेन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर विवाह की तस्वीरों को शेयर किया था. अब यह कपल रॉयल ढंग से विवाह के लिए गोवा पहुंचा है.
राजीव ने जब न्यायालय मैरिज की थ तब सुष्मिता सेन की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी. भले ही न्यायालय मैरिज में सुष्मिता शामिल ना हुई हों लेकिन अब अपने भाई की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने वो पहुंची हैं.
शुक्रवार शाम को सुष्मिता ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, पिता  बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. तस्वीर में सुष्मिता के पिता उनका हाथ पकड़कर चल रहे हैं जबकि रोहमन उनके पीछे-पीछे हैं. गोवा पहुंचने के बाद सुष्मिता ने विवाह की तैयारियां प्रारम्भ कर दीं जिसकी कुछ फोटोज़ सामने आई हैं.
शुक्रवार की शाम को राजीव सेन  चारु असोपा ने सगाई की. व्हाइट कलर के गाउन में चारू बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं ब्लैक एंड व्हाइट का अटायर राजीव पर बिल्कुल परफेक्ट है.सगाई की एक तस्वीर में दोनों खुले आसमान के नीचे एक दूसरे को देख रहे हैं.
28 वर्ष की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं. चारू सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है  संगिनी में नजर आ चुकी हैं. राजीव  चारू को डेट करते सिर्फ 6 महीने हुए थे. इस बात की जानकारी चारू ने एक साक्षात्कार में दी थी.
लाइमलाइट से दूर रहने वाले 36 वर्षीय राजीव की बात करें तो वो ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं. दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है.
राजीव दुबई में ही रहते हैं  मुंबई आते-जाते रहते हैं. कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में भी ज्वैलरी की एक शोरूम रेने नाम से खोली. बता दें कि रेने सुष्मिता की गोद ली हुई बड़ी बेटी हैं.
राजीव को कई बार फैशन शो में रैंप वॉक करते भी देखा गया है. बता दें कि राजीव का नाम चारू से पहले कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ भी जुड़ चुका है हालांकि दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं बोला था.