गुरुग्राम में तीन साल की मासूम से अश्लील छेड़छाड़

गुरुग्राम में तीन साल की मासूम से अश्लील छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। सेक्टर 70 के एक निजी स्कूल में तीन साल की बच्ची से अश्लील छेड़छाड़ के आरोप में स्कूल के ही स्वीपर को गिरफ्तार किया गया है। बच्ची द्वारा मां से दर्द की शिकायत करने पर इसका खुलासा हुआ, जिसके बाद परिजन स्कूल जा पहुंंचे। पुलिस ने इश मामले में 28 साल के स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध ने एक केजी की स्टूडेंट को शौचालय में ले जाकर अश्लील छेड़छाड़ की थी। इस मामले में पुलिस ने POCSO अधिनियम की धारा 6 के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है, पुलिस ने आरोपी को स्कूल से गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस के मुताबिक संदिग्ध, जो कि पिछले 6 साल से स्कूल में काम करता था, स्कूल के समय ही बच्ची को शौचालय में ले गया।

इसके बाद जब बच्ची स्कूल से घर वापस गई, उसने परिजनों से अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की। बार-बार पूछने पर उसने परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद अगले दिन बच्ची के परिजन स्कूल पहुंचे और वहां उन्होंने स्कूल प्रशासन के सामने विरोध जताया। स्कूल प्रशासन ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और उसकी मां का बयान सिटी मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया गया है। अभी भी घटना के बारे में अधिक जानकारी मालूम करने की कोशिश की जा रही है। एक महिला पुलिस अफसर और बाल कल्याण समिति के एक संरक्षण अधिकारी लड़की से बात कर रहे हैं। पुलिस पूरे मामले में स्कूल प्रशासन के रवैये को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है कि कहीं उनकी तरफ से इस मामले में कोई लापरवाही तो नहींं की गई।