गुजरात फॉर्चूनजाइंट्स ने प्रो कबड्डी लीग में अपनी पांचवीं जीत की दर्ज

गुजरात फॉर्चूनजाइंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रो कबड्डी लीग के मैच में बेंगलुरू बुल्स को 32-23 से हराया. सचिन के पांच रेड अंक  टीम के सामूहिक कोशिश के दम पर गुजरात ने जीत दर्ज की. अब वह तालिका में छठे जगह पर पहुंच गया. मेजबान टीम ने बराबरी से मुकाबले का कोशिश किया, लेकिन गुजरात की बढ़त कम नहीं कर सकी.

गुजरात फॉर्चूनजाइंट्स ने अपने खिलाड़ियों के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत गत चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को हराकर प्रो कबड्डी लीग में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की  अंक तालिका में छठे जगह पर पहुंच गया.

गुजरात की 12 मैचों में यह पांचवीं जीत है  उसके 30 अंक हो गए हैं. बेंगलुरु को 12 मैचों में छठी पराजय का सामना करना पड़ा, लेकिन वह 33 अंकों के साथ पांचवें जगह पर कायम है.

इस मुकाबले में गुजरात ने आधे समय तक 18-12 की बढ़त बना ली थी  इस बड़त को उसने दूसरे हॉफ में भी बरकरार रखा. गुजरात की तरफ से सचिन ने पांच, मोरे जी बी ने पांच, परवेश भैंसवाल ने चार, रोहित गुलिया ने चार  सुनील कुमार ने तीन अंक जुटाए.

गुजरात ने रेड से 11, डिफेंस से 13  ऑलआउट से चार अंक बटोरे. बेंगलुरु ने डिफेंस में तो 13 अंक लिए लेकिन रेड से उसे नौ अंक ही मिल पाए. बेंगलुरु की टीम गुजरात को एक बार भी ऑलआउट नहीं कर पायी. बेंगलुरु के लिए सौरभ नंदल ने सर्वाधिक आठ अंक बटोरे