गाने के रिलीज़ पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नज़र आई राखी सावंत, डांस करते वक़्त अकस्मित दिखने लगी यह चीज़े

बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन खुदको सुर्खियों में रखने का कोई ना कोई उपाय ढूंढ ही लेती हैं. हाल ही में राखी का नया आइटम सॉन्ग रिलीज़ हुआ है. अपने गाने के रिलीज़ पर पहुंची राखी सावंत इस बार अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस के कारण बहुत ज्यादा ट्रोल की जा रही हैं.

आपको बता दें कि मुंबई में राखी सावंत के गाने छप्पन छुरी का लॉन्च इवेंट रखा गया था. इस मौके पर राखी ने बेज कलर की शिमर ड्रेस पहन रखी थी जो कि बेहद रिवीलिंग  ट्रांसपेरेंट थी. इस इवेंट में राखी ने अपने गाने छप्पन छुरी पर खूब जमकर डांस किया था. राखी की ड्रेस के कारण उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ज्यादा वायरल हो रही है.

राखी की वीडियो पर बहुत ज्यादा भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि राखी ने इस ड्रेस को भी सुर्खियों में बने रहने के लिए ही पहना है.

राखी सावंत इस मौके पर भी वेस्टर्न आउटफिट के साथ मांग में सिंदूर लगाई हुई नज़र आ रही थीं. आपको गौरतलब है कि ड्रामा क्वीन राखी नेको मेरियट होटल में गुपचुप विवाह कर ली है. बताया जा रहा है कि राखी के पति का नाम रितेश है जो कि एक एन आर आई हैं.

इस इवेंट की एक दूसरी वीडियो भी बहुत ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें राखी ने बताया है कि वे किस तरह अपने हसबैंड से मिली थीं  उनकी विवाह कैसे हुई है. राखी ने बताया कि उनके पति से उनकी वार्ता मैसेजिंग एप्प द्वारा शुरु हुई थी, उन्होने इस इवेंट पर पहली बार अपने पति का नाम सबके सामने लिया  बताया कि उनके पति डोनाल्ड ट्रंप का कार्य मैनेज करते हैं.राखी सावंत के गाने को सिंगर मंदाकिनी बोरा ने अपनी आवाज़ दी है. ये एक म्यूजिक वीडियो है.