गर्भवती पत्नी की 10 रुपये, की वजह से पति ने पीटकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में नौ माह की गर्भवती पत्नी को अपने पति से 10 रुपये मांगना महंगा पड़ा गया। गुस्साएं पति ने अपनी पत्नी की डंडे से अपनी की पीटाई कर दी। पिटाई से महिला का सिर फट गया। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाक के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।Image result for गर्भवती पत्नी की 10 रुपये, की वजह से पति ने पीटकर कर दी हत्या

जानकारी के अनुसार, मामला सुल्तानपुर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर नवाजगढ़ गांव का है। संतोष गुरूवार की सुबह करीब सात बजे किसी काम से घर से बाहर जा रहा था। तभी उसकी पत्नी बबीता उसके पास पहुंची और उससे 10 रुपये मांगने लगी। पति ने रुपये देने से इनकार कर दिया, जिससे दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। संतोष ने गुस्से में बबीता को एक थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ से नाराज बबीता पास रखे लकड़ी के टुकड़े को हाथ में उठाकर उसे मारने दौड़ी।

संतोष ने बबीता के हाथ से लकड़ी का टुकड़ा छीनकर उसकी पिटाई शुरू कर दी, जिससे वह नीचे गिर गई और उसका सिर फट गया। गंभीर रूप से घायल बबीता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतका के मायके वालों को दी। इसके बाद मायके वाले गांव पहुंचे और बबीता के पति संतोष, जेठ बब्लू, ससुर ब्रम्हादीन और सांस कैलाशी के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया।