‘गब्बर’ की हुई घर वापसी, अब इस टीम के लिए खेलेंगे IPL

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल के आगामी सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये वापसी कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक उनकी मौजूदा टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली के साथ तीन खिलाडियों विजय शंकर, अभिषेक शर्मा और शाहबाज़ नदीम के बदले में उन्हें रिलीज़ किया है।Image result for 'गब्बर' की हुई घर वापसी, अब इस टीम के लिए खेलेंगे IPL

दरअसल शिखर धवन पिछले 11 साल से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलते है। धवन साल 2008 में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेले थे। इसके बाद गब्बर को सनराइजर्स ने खरीद लिया था। धवन ने आखिरी बार दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये आईपीएल के पहले संस्करण 2008 में खेला था जिसके बाद वह मुंबई में कुछ वर्ष खेले और फिर हैदराबाद से जुड़ गये थे। वह एक वर्ष के लिये डेक्कन चार्जर्स के लिये भी खेले थे लेकिन फिर 2013 से हैदराबाद में खेल रहे हैं।

बाताया जा रहा है कि हैदराबाद ने पिछले साल धवन को नीलामी में रिटेन नहीं किया था जिसके चलते शिखर में अपनी टीम को लेकर नाराजगी है। हालांकि टीम ने  5.2 करोड़ रूपये देकर उन्हें वापिस खरीदा था। लेकिन धवन अपनी कीमत से संतुष्ट नहीं हैं ऐसे में हैदराबाद ने उन्हें रिलीज़ किया है।

वहीं दिल्ली ने शंकर को 3.2 करोड़, नदीम को 3.2 करोड़ और अभिषेक को 55 लाख रूपये में खरीदा है जिसकी कुल कीमत 6.95 करोड़ रूपये बैठती है और समझा जाता है कि इसके बराबर हैदराबाद ने दिल्ली के लिये धवन को रिलीज़ किया है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मुंबई इंडियंस और किंग्स XI पंजाब की टीम शिखर धवन को अपने पाले में शामिल करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन अंत में दिल्ली डेयरडेविल्स ने आखिरी मौके पर बाज़ी मारी। खबरों के मुताबिक किंग्स XI पंजाब की टीम भी करुण नायर के बदले शिखर धवन को टीम में शामिल करना चाहती थी।