खुलासा : बाॅलीवुड के ऊभरते सितारे आयुष्मान खुराना की पत्नी उनकी इस हरकत से हो जाती है खफा

बाॅलीवुड के ऊभरते सितारे आयुष्मान खुराना जाे ना सिर्फ अपनी सिंगिंग बल्कि शानदार अभिनय से भी दर्शकाें के दिलाे पर राज करते हैं। आज तक आयुष्मान खुराना जितनी भी फिल्माें में नज़र आएं हैं, वाे ज्यादातर सामाजिक मुद्दाें के ऊपर आधारित थीं। वहीं अब ये एक नई फिल्म और नए अंदाज के साथ दर्शकाें का दिल जीतने आ रहे हैं।

बताते चलें कि आयुष्मान का बीता साल पारिवारिक जीवन को लेकर अच्छा नहीं रहा। पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर होने के बाद दोनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, हालांकि इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया और कैंसर को हरा दिया। अब आयुष्मान के साथ अपने रिश्ते को लेकर ताहिरा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

आयुष्मान खुराना ने 2012 में विक्की डोनर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसमें आयुष्मान ने यामी गौतम के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे। इसके कारण आयुष्मान और उनकी वाइफ ताहिरा के रिश्तों में दरार आ गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने कहा, ”मुझे आयुष्मान के ऑन स्क्रीन पर किस करने से परेशानी होती थी। मैं खुद को भारी महसूस करती थीं। जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो आपके हॉर्मोंस भी ऊपर नीचे होते हैं, यह लड़का युवाओं के बीच में अच्छा दिखता है और स्क्रीन पर महिलाओं के साथ रोमांस करता है। इसके अलावा उनके पास मुझे धैर्य से सुनने का वक्त नहीं था और मेरे पास उन्हें समझने का धैर्य नहीं था”

”यह एक अलगाव जैसा समय था जिसमें दोनों एक- दूसरे के पास नहीं थे, हालांकि इस दौरान वे समझते थे कि मैं बुरा नहीं मानूंगी। मैं भी जानती थी की वो मुझे चीट नहीं कर रहे हैं, मुझे एक आर्टिस्ट की कला को समझना था” इसके आगे ताहिरा ने खुलासा किया कि लाइफ में कई ऐसे मोड़ आए जिसमें मैं रिश्ते को खत्म को कर देना चाहती थी। मैंने कई बार मन बना लिया था कि इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है, मैंने कई बार हाथ खड़े किए लेकिन आयुष्मान ने नहीं। उन्होंने कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ा लेकिन रिश्ते को पटरी पर लाने की कोशिश भी नहीं की, इसके बाद हमने कैंसर से लड़ाई लड़ी और दोनों ने इस जंग को जीत लिया।