कोलकाता में नेट्स पर तेज गेंदबाजी करते दिखे यह क्रिकेटर, विडियो हुआ वायरल

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे में तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिल रही है। भारत के साथ ही बांग्लादेश के लिए भी यह पहला डे-नाइट टेस्ट है। भारतीय टीम ने मुकाबले में अभी तक 16 विकेट लिए हैं और सभी विकेट तेज गेंदबाजों को मिले हैं। बांग्लादेश के लिए भी स्पिनर को सिर्फ एक ही सफलता मिली।

रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाजी की

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ऑफ स्पिन गेंदबाज हैं। उन्होंने गेंदबाजी के रूप में ही अपने करियर की शुरुआत की थी। अब उन्होंने गेंदबाजी काफी कम कर दी है लेकिन कोलकाता में नेट्स पर तेज गेंदबाजी करते दिखे।

दूसरे दिन के खेल से पहले रोहित तेज गेंदबाज करते दिखे। हालाँकि, मैच में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। इसके साथ ही रोहित ने नेट्स पर गेंदबाजी कोच भरत अरुण और भारतीय गेंदबाजों के साथ ही समय व्यतीत किया।

बल्लेबाजी में रहे फ्लॉप

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की 4 पारियों में 529 रन बनाने वाले रोहित शर्म्मा का बल्ला इस सीरीज में शांत रहा। पहले मैच में 6 रन बनाकर आउट होने वाले रोहित इस मैच की पहली पारी में 21 रन बनाकर आउट हुए।

पिंक बॉल की स्विंग को समझना काफी मुश्किल होता है और रोहित के साथ भी ऐसा ही हुआ। उन्होंने गेंद को बाहर जाती समझकर छोड़ दिया लेकिन गेंद अंदर आकर उनके पैड पर लगी। अंपायर ने उन्हें एलबीडबल्यू आउट दे दिया।