कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, शुभमन गिल ने जमाया अर्धशतक

हैदराबाद के लिए मनीष पांडे 38 गेंदों पर 51 रन बनाए. उनकी पारी में तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे. रिद्धिमान साहा ने 31 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए. कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती ने एक-एक विकेट लिया. एक विकेट रन आउट हुआ.

 

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 142 रन बनाए. कोलकाता ने 18 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. कोलकाता के लिए शुभमन गिल ने अर्धशतक जमाया.

उन्होंने नाबाद 70 रन बनाने के लिए 62 गेंदें खेली और पांच चौके तथा दो छक्के मारे. इयोन मोर्गन ने नाबाद 42 रन बनाए. उनकी 29 गेंदों की पारी में तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे.

कोलकाता के सामने जीत के लिए 143 रनों का बड़ा लक्ष्य था, जिसे टीम ने शुभमन गिल के नाबाद 70 रनों की अर्धशतकीय पारी के दम पर 18 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया और सात विकेट से जीत हासिल की। इस साल टूर्नामेंट में केकेआर की यह पहली जीत थी।

इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन के आठवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना-सामना हुआ। हैदराबाद ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए चुने गए। पहली पारी में खेलते हुए, हैदराबाद ने मनीष पांडे के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में 4 विकेट पर 142 रन बनाए।