कोरोना की चपेट में आई श्वेता तिवारी , एक अक्तूबर तक रहेंगी यहाँ…

श्वेता तिवारी – फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई’मेरे डैड की दुल्हन’ फेम अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। खबरों के मुताबिक कुछ दिनों से श्वेता की तबीयत ठीक नहीं थी।

जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया था। इसके बाद से ही श्वेता की कोई खबर नहीं है। वहीं अब श्वेता ने खुद इस बारे में बता दिया है कि वो कोविड- 19 पॉजिटिव हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो 1 अक्तूबर तक घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी।

साथी कलाकार के साथ श्वेता तिवारी .  .- फोटो : Instagram .मार्च में लगे लॉकडाउन के बाद से करीब 4-5 महीने फिल्मों, धारावाहिकों और एडवरटाइजमेंट की शूटिंग बंद पड़ी थी। जिससे कई लोगों को तकलीफों का सामना भी करना पड़ रहा था।

इन्हीं परेशानियों को देखते हुए अब कुछ दिनों पहले से ही फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है। लेकिन इसका विपरीत असर भी देखा जा रहा है। सितारे अब कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। महाराष्ट्र इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है। यही वजह है कि मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड और टेलीविजन सेलेब्स भी इस वायरस से अछूते नहीं रहे हैं।

एक के बाद एक कई ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिसमें बॉलीवुड या टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। अब हाल ही में खबर है कि टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं