कैमरे के सामने नाक में ऊँगली डालकर इस एक्ट्रेस के बेटे ने निकली यह चीज़, माँ ने दिया ऐसा रिऐक्शन

बच्चे तो बच्चे होते हैं, अब भले ही वह आम इंसान के हों या फिर स्टार्स के, वे कब क्या कर दें इस पर किसी का भी बस नहीं चलता है। हाल ही में सनी लियोनी के बेटे की कुछ तस्वीरें सामने आईं तो वह उसमें कुछ ऐसा करता दिखा कि लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया। दरअसल, इन फोटोज में सनी का बेटा ऐशर नाक में उंगली डालते दिखाई दे रहा है, जिसके बाद वह कैमरे की तरफ हाथ हिलाता नजर आया। इस पर सनी ने और उनके पति डेनियल वेबर ने भी मजेदार रिऐक्शन दिए।

सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों पर रिऐक्ट करते हुए सनी ने बड़ा ही फनी कॉमेंट किया, ‘मैं कसम खाती हूं कि ऐशर वहां पर सोने की तलाश कर रहा है। ऐशर बहुत ही शैतान है। LOL’।

वहीं ऐशर के पिता डेनियल ने रिऐक्शन देते हुए लिखा, ‘हाहाहा, ऐशर को कैमरे के सामने कैसे पेश आना है इसका शिष्टाचार सिखा रहे हैं’। वहीं लोग पोस्ट पर एक के बाद एक कॉमेंट कर ऐशर को क्यूट बता रहे हैं और साथ में लाफिंग इमोज शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि, सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं। एक बच्ची उन्होंने गोद ली हुई है वहीं दो बच्चे उन्हें सरोगेसी से हुए हैं। सनी और डेनियल दोनों ही अपने बच्चों पर जान छिड़कते हैं, इस बारें में वह कई बार जाहिर कर चुके हैं।