केजरीवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा केंद्र में दुबारा बीजेपी आने के जिम्मेदार है राहुल गांधी

दिल्ली में लोकसभा की 7 सीटों पर छठवें चरण में मतदान होना है। ऐसे में हर पार्टी वोटरों को किसी भी तरह से अपने पाले में रखने की हर संभव कोशिश कर रही है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है।

केजरीवाल ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर केंद्र में भाजपा की सरकार दोबारा बनती है। तो इसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार होंगे।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस यूपी में सपा-बसपा, केरल में वाम दल, बंगाल में तृणमूल, आंध्र प्रदेश में तेदेपा और दिल्ली में आप को नुकसान को पहुंचा रही है। अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस काम बिगाड़ रही है, ऐसा प्र​तीत हो रहा है कि वह भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। इस दौरान केजरीवाल ने वोटरों से अपील की वे सोच समझकर वोट करे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देशवासियों, वोट देते समय सोचना। अगर मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे। जिस देश का गृह मंत्री अमित शाह हो, उस देश का क्या होगा, ये सोच के वोट डालना।