कुली नंबर 1′ का रीमेक में कादर खान की जगह लेंगे परेश रावल

डायरेक्टर डेविड धवन की अपकिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. गोविंदा व चमत्कार कपूर की मुख्य किरदार वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में वरुण धवन व सारा अली खान लीड भूमिका में होंगे. इसी बीच समाचार आ रही है कि फिल्म के लिए परेश रावल को भी कास्ट किया गया है. परेश रावल महान कलाकार कादर खान की स्थान लेंगे. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कादर खान ने फिल्म में चमत्कार कपूर के पिता की किरदार निभाई थी.

एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल सिने ब्लिट्ज की रिपोर्ट की मानें तो कादर खान के भूमिका के लिए मेकर्स ने परेश रावल का चयन कर लिया है. बस अब इस समाचार का आधिकारिक ऐलान बाकी है. परेश रावल खुद भी एक लीडिंग स्टार हैं जिन्हें हम कई सारी फिल्मों में देख चुके है. बीती दफा परेश रावल विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ में दिखाई दिए थे.

आपको बता दें कि अभी इस फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ नहीं हुई हैं. लेकिन वरुण व सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर फिल्म की रिलीजिंग डेट का खुलासा कर दिया था. वरुण व सारा की तस्वीर में कुली नंबर 1 का बैच दिखाई दिया था, जिसमें लिखा था कि यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी.