कुरुक्षेत्र में भावुक हुए नरेंद्र मोदी, एक राष्ट्रभक्त के दिल की बात सुनकर लोगो की आंखे हुई नम

पीएम ने कहा कि मुझे स्टूपिड कहा गया, जवानों के खून का दलाल तक कहा गया। विपक्षियों की प्रेम की डिक्शनरी से ही मेरे लिए गद्दाफी, मुसोलिनी और हिटलर जैसे शब्द निकले। अगर प्रेम की डिक्शनरी ऐसी होती है, तो मुझे नहीं चाहिए और न ही कभी इसकी चाह करुंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘धर्मनगरी’ कुरुक्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। वे यहां लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार करने आए हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों से अपील की।

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी लोगों की देश प्रेम वाली डिक्शनरी की बात करें तो मुझे गाली देते हुए कई बार मर्यादा तार-तार की गई। इससे पता चलता है कि वे कितने देश प्रेमी हैं। पद की मर्यादा का ख्याल भी उन्हें नहीं रहा।

पीएम के पहुंचते ही लगे मोदी-मोदी के नारे

थीम पार्क में पीएम मोदी की इस रैली का आयोजन किया गया है। वहीं सुरक्षा चक्र ऐसा तैयार किया गया है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा। कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में बने हैलीपैड पर पीएम मोदी का काफिला उतरा। जहां से वे रैली स्थल पर पहुंचे। यहां मंच पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

पीएम मोदी के मंच पर पहुंचते ही लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। मंच पर पीएम के साथ सीएम मनोहर लाल, अम्बाला प्रत्याशी रतनलाल कटारिया, कुरुक्षेत्र प्रत्याशी नायब सैनी, करनाल प्रत्याशी सतीश भाटिया, मंत्री अनिल विज, कृष्ण बेदी व करणदेव कंबोज मौजूद हैं।

पीएम मोदी की रैली को देखते हुए शहर में सभी तरह के भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। हर तरह की हवाई उड़ानें भी प्रतिबंधित हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए पांच एसपी, पंद्रह डीएसपी समेत 1700 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। इसके अलावा धारा-144 भी लागू कर दी गई है।