किसी डेटिंग ऐप पर एक लड़की को सेक्सी मैसेज सेंड करना हो सकता सबसे बुरा विचार

डेटिंग के गेम में ऑनलाइन डेटिंग ने पूरा माहौल बदलने का काम किया है। डिजिटल डेटिंग के जमाने ने आपको अपने व्यवहार, अप्रोच करने के तरीके और आप उसे जो टेक्स्ट भेजते हैं उन सब पर आपको ध्यान देने की ज़रूरत पड़ती है। अगर आप भी किसी को ऑनलाइन डेट करने की सोच रहे हैं तो भूलकर भी लड़की को ना लिखें ये मैसेजेस।

Image result for किसी डेटिंग ऐप पर एक लड़की को सेक्सी मैसेज सेंड करना हो सकता सबसे बुरा विचार

1.बड़ी सुंदर लग रही हो तुम

जब कोई लड़की आपको सुंदर लगती है लेकिन उसकी तारीफ ना करें। जी हां, ऐस करने से आपकी मेहनत पर पानी फिर सकता है और वो लड़की आपको ना बोल सकती है। इसलिए सावधान रहें। आप उसकी ट्रेवल फोटो, करियर चॉइस या सेंस ऑफ स्टाइल को लेकर कॉम्प्लीमेंट कर सकते हैं।

2.गुस्सा ना दिखाएं

अगर उसने आपके मैसेज का जवाब नहीं दिया तो गुस्सा ना हों। उसे अपनी नाराज़गी या गुस्सा दिखाते हुए मैसेज ना करें, उसे बुरा लग सकता है। इससे आपका मेल ईगो ही बयां होगा। ट्राई करते रहें, हो सकता है बाद में जवाब मिल जाए।

3.सेक्सुअली मैसेज

किसी डेटिंग ऐप पर एक लड़की को सेक्सी मैसेज सेंड करना सबसे बुरा विचार हो सकता है। यहां तक कि अगर आप सेक्स के लिए यहां पर हैं, तो भी इस तरह के मैसेज ना करें। पोलाइट रहें और म्यूजिक, खाने या ट्रेवलिंग जैसे विषयों पर बात करें।

4.कॉपी-पेस्ट मैसेज

टेक केयर, आई लव फिक्शनल मूवीज जैसे मैसेज पढ़कर कोई भी समझ सकता है कि यह आपने कॉपी किए हैं। इसका मतलब है कि आपने उसकी प्रोफाइल नहीं पढ़ी है। ध्यान रहे इस तरह के मैसेज से आपके चांस कम हो सकते हैं।