कर्नाटक के बेलागावी में पति इस वजह पत्नी को निर्वस्त्र कर आवारा कुत्ते के साथ जबरन…

कर्नाटक के बेलागावी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति अपनी पत्नी को पॉर्न वीडियो दिखाकर कुत्ते के बच्चे के साथ जबरन सेक्स करने के लिए मजबूर करता था.

मामला बेलगावी गांव का है. पति की दरिंदगी से परेशान पत्नी ने पुलिस के पास मार्च 2017 को रिर्पोट दर्ज करवाई थी. आरोपी पति को स्थानीय अदालत ने 10 साल की सजा सुनाई है. जिला और सेशन कोर्ट ने इसे जघन्य अपराध मानते हुए आरोपी पर 11 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. पत्नी ने कताकोल पुलिस में शिकायत में आरोप लगाया था कि पति ना सिर्फ उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है बल्कि उसे कुत्ते के बच्चे के साथ सेक्स करने के लिए जोर देता था.

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति संदीप उसे रात में मोबाइल पर सेक्स विडियो दिखाता था. वह चाहता था कि महिला भी वही करे जैसा विडियो में दिख रहा था. बाद में यह सब पागलपन की हद तक पहुंच गया जब उसने पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि एक दिन रात को वह घर में एक कुत्ते का बच्चा लेकर आया. इस दौरान उसने मुझसे कहा कि अगर मैं कुत्ते के साथ सोऊंगी तभी घर में रह सकती हूं. पत्नी के मना करने पर वह उसे बच्चों समेत घर से निकालने की धमकी देता ता. जिस के बाद महिला ने पुलिस में रिर्पोट दर्ज करवाई.