कन्नौज में इस बीजेपी संसद ने कही ये हैरान कर देने वाली बात

कन्नौज जिले में शनिवार को बीजेपी ऑफिस में सांसद सुब्रत पाठक का जोरदार स्वागत हुआ. सुब्रत पाठक ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी  पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्ज्वलित किया.

इसके बाद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान सुब्रत पाठक ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत भी दी. बिना किसी का नाम लिए सुब्रत ने एक तंज भी कस दिया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद सुब्रत पाठक ने बोला कि यह जीत कन्नौज की सामान्य जनता की जीत है.  बूथ स्तर के हर उस कार्यकर्ता की जीत है, जिसने अपने बूथ पर बीजेपी की सालों सेवा की है. इसलिए बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता सांसद है. जो मंडल का अध्यक्ष है, वो मंडल का प्रतिनिधि, जो बूथ प्रमुख है, वो बूथ का प्रतिनिधि है.
पाठक ने बोला कि सांसद निधि को प्रत्येक विधानसभा में बराबर लगाया जाएगा. पहली अहमियत के तहत हर उस गली का निर्माण कराया जाएगा, जो अभी विकास काम से अछूती थी. क्षेत्र में जो भी विकास काम होंगे, वो मंडल स्तर पर होंगे. इन्हें सभी कार्यकर्ताओं की संस्तुति पर कराया जाएगा. सत्ता देश की सेवा करने के लिए मिली है. आप सभी कार्यकर्ता भी सिर्फ जनता की सेवा का कार्य करेंगे.
सुब्रत पाठक ने बोला कि यदि आप भी गुंडागर्दी, करप्शन करेंगे तो हमारी छवि भी अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं की बन जाएगी. आगे बहुत बड़ी लड़ाई लड़नी है. अभी विधानसभा  सारे पंचायत के चुनाव बाकी हैं.

इन पर हम सबको मिलकर अपने प्रतिनिधि जिताने हैं. प्रोग्राम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आनंद सिंह  संचालन जिला महामंत्री अवधेश राठौर ने किया. मुख्य मेहमान के रूप में जिला प्रभारी मुखलाल पाल उपस्थित रहे.