कंफर्म हो गया श्रद्धा ही बनेगी साइना नेहवाल

इसके पहले की आप कुछ और सोचे हम आपको ये बता दें कि श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई हैं। जिसके बारे जानने के बाद बहुत ही खुश होंगे। बता दें कि श्रद्धा कपूर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के लिए फाइनल हो गई हैं। जिसकी अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट में भी हो गई हैं। जी हां, लंबे समय से चल रहे इस बीच मझधार की खबर को आखिकार किनारा मिल ही गया। बता दें कि हाल ही में ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की टीम की एक तस्वीर शेयर कर इस खबर पर अपनी मुहर लगाई हैं।

Image result for कंफर्म हो गया श्रद्धा ही बनेगी साइना नेहवाल

ये तो सभी जानते थे कि साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर ही साइना का किरदार निभाएंगी लेकिन इस खबर पर पक्की मुहर अब जा कर लगी है। फिल्म की घोषणा करते हुए तरण आदर्श ने जो तस्वीर शेयर कि हैं। उन तस्वीर में श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ते और प्रोड्यूसर भूषण कुमार सब साथ में खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में श्रद्धा अपनी फिल्म ‘साइना’ का क्लैप बोर्ड पड़की हुई दिखाई दे रही हैं, जिस पर ‘मुहूरत’ लिखा हुआ हैं। बता दें कि श्रद्धा अपनी इस फिल्म की शूटिंग 22 सितंबर से शूरू करेंगी।

बता दें कि फिल्म की अनाउंमेट के साथ ही साइना के रोल के लिए श्रद्धा का नाम ही सबसे पहले आया था। जिसके बाद कई बार श्रद्धा की साइना के साथ बैडमिंटन खेलते हुए की तस्वीर और वीडियो भी वायरल हुई थी। जिसके बाद फिल्म में श्रद्धा के होने के चांस और ज्यादा बढ़ गए थे। बता दें कि हाल ही में की दो फिल्में ‘स्त्री’ और ‘बत्ती गुल मिटर चालु’ रिलीज हुई हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं।