ओपी राजभर ने दिया ये हैरान कर देने वाला बयान , कहा बीजेपी के 150 विधायक…

सुभासपा नेता ओपी राजभर हमेशा की तरह इस बार भी चर्चा में हैं. उनका कहना है कि बीजेपी के 150 विधायक और नेता उनके संपर्क मे हैं, जो चुनाव से पहले बीजेपी छोड़ सुभासपा ज्वाइन करेंगे लेकिन वह विधायक कौन हैं ये ओपी राजभर ने साफ नहीं किया है.

ओपी राजभर के इस बड़े बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है. इस बयान को लेकर यूपी के मंत्री अनिल राजभर ने ओपी राजभर को हल्का आदमी तक कह जाला है. उनका कहना है कि अब जनता उनके बयान को हल्के में लेती है और हल्के आदमी की चर्चा नहीं करूंगा.

अक्सर चुनाव में राजनीतिक फेरबदल की खबरें आम होती हैं, चूंकि चुनाव सिर पर है लिहाजा ओपी राजभर भी अपने जनभागीदारी संकल्प मोर्चा को मजबूत करने में शिद्दत से जुटे हुए हैं. ओपी राजभर एससी-एसटी वोट को साधने का लगातार प्रयास कर रहे हैं. अब देखना ये होगा कि चुनाव तक राजनीति का ऊंट किस करवट बैठता है?

गौरतलब है कि ओपी राजभर बयानबाज नेता हैं हालांकि उनके बयान सुर्खियों में जरूर रहते हैं लेकिन अगर सही होते हैं, तो बीजेपी को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. पहले ओवैसी की मुस्लिम छवि लगातार मुस्लिम तबके को जोड़ रही है. ओपी राजभर एससी एसटी के बीच लगातार जा रहे हैं. ऐसे में अगर बीजेपी के विधायक उनसे जुड़ते हैं तो जनभागीदारी संकल्प मोर्चा की ताकत बढ़ जाएगी. ओपी राजभर की मानें तो वह छोटे दलों के साथ जुड़कर बीजेपी को हराएंगे.