ऑनलाइन लीक हुआ फिल्म का सेक्स सीन

हाल ही में कन्नड़ फिल्म ‘दंडुपाल्या 2’ का एक सीन ऑनलाइन लीक हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस संजना गलरानी न्यूड नजर आ रही हैं।

पहले यह सीन फिल्म के लिए शूट किया गया था, लेकिन बाद में रीजनल सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद इसे हटा दिया गया था। वैसे, यह पहला मामला नहीं है, जब किसी फिल्म के न्यूड सीन ऑनलाइन लीक हुए हैं। इससे पहले राधिका आप्टे, स्वरा भास्कर और नंदना सेन जैसी एक्ट्रेसेस के न्यूड सीन्स भी ऑनलाइन लीक हो चुके हैं।

राधिका आप्टे

फिल्म : पार्च्ड (2016)

फिल्म ‘पार्च्ड’ के वायरल हुए एक सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट होती नजर आई थीं। सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं और आदिल हुसैन के साथ लिपलॉक करती हैं। राधिका आप्‍टे ने इस फिल्‍म में एक गांव की महिला का किरदार निभाया है, जिसे सच्‍चे प्‍यार की तलाश है। फिल्‍म ‘पार्च्‍ड’ को असीम बजाज ने प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म की डायरेक्‍टर लीना यादव हैं।

स्वरा भास्कर

अनारकली ऑफ आरा (2017)

इंटरनेट पर लीक हुए फिल्म के एक सीन में एक शख्स अंधेरे में स्वरा को छूने की कोशिश करता है। वहीं, एक और सीन में संजय मिश्रा ऑडियंस के बीच स्वरा का ब्लाउज खोलने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा एक और सीन था, जिसमें स्वरा एक कमरे में कपड़े बदलती नजर आती हैं। बता दें कि फिल्म के कई सीन सेंसर बोर्ड ने हटाने को कहा था। इंटरनेट पर फिल्म के आपत्तिजनक सीन्स ही लीक हुए