ऑटो ड्राइवर निकला करोड़पति टैक्स अफसर भी हुए हैरान, कैश पेमेंट से ख़रीदा 2 करोड़ का विला

बेंगलुरु में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एक ऐसे ऑटो ड्राइवर की करोड़ों की संपत्ति का पर्दाफाश किया है, जो चलाता ऑटो रिक्शा ही है, लेकिन उसके पास करोड़ों की संपत्ति है. इतनी संपत्ति होने के बावजूद भी वह ऑटो चलाता है. ये करोड़पति 100-200 रुपए लेकर ऑटो पर लोगों को उनकी जगहों तक पहुंचाता है,

लेकिन जब इसकी संपत्ति का खुलासा हुआ तो आयकर विभाग के अफसरों की आंखें खुली की खुली रह गई. इसके पास करोड़ों की संपत्ति है. करोड़ों का मकान है, गाड़ियां है. उनकी संपत्ति के बारे में जानकर इनकम टैक्स अफसर भी हैरान हैं. ऑटो चालक ने 2 करोड़ का विला खरीदा है वो भी कैश पेमेंट करके, इसके अलावा गाड़िया और बैलेंस भी है.

जानकारी के अनुसार ऑटो रिक्शा चालक नलुरल्ली सुब्रमणी के पास 2 करोड़ का शानदार विला है. नलुरल्ली सुब्रमणी ऑटो चलाता रहा, लेकिन अचानक से एक दिन वो करोड़पति बन गया. उसने 2 करोड़ कैश पेमेंट करके विला खरीदा. इस विला के खरीदते ही नलुरल्ली सुब्रमणी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की नजर में आ गया और विभाग ने छानबीन शुरू कर दी.

आयकर विभाग को ऑटो रिक्शा ड्राइवर के पास की संपत्ति का अंदाजा लग गया. आयकर विभाग ने पहले उसे नोटिस भेजा और फिर उसके विला पर छापेमारी की. जब उससे इन पैसों को लेकर पूछा गया तो उसने कहा कि अमेरिकी महिला के कारण उसकी किस्मत बदल गई. उसी से महिला को वो विला किराए पर दिलाया, लेकिन जब वो महिला विला छोड़कर गई तो उसने करोड़ों की दौलत उसके नाम कर दी.